X close
X close
Indibet

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हेड कोच मिकी आर्थर के लिए खड़ी हुई समस्या,दोहरी भूमिका सवालों के घेरे में

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 24, 2018 • 10:58 AM View: 2118

लाहौर, 24 अक्टूबर (CRICKETNMORE)| पाकिस्तान की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर और अजहर महमूद की दोहरी भूमिका फिर सवालों के घेरे में आ गई है। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में कई उच्च स्तकीय अधिकारियों को पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में उनकी भूमिका से हटाया गया है। 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिकी और गेंदबाजी कोच महमूद पीएसएल में कराची किंग्स टीम के साथ कोच के तौर पर काम कर रहे हैं। ऐसे में उनकी इन दोहरी भूमिकाओं ने हितों के टकराव की समस्या खड़ी कर दी है। 

Trending


ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS 

पिछले माह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अपने मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल-हक को पीएसएल प्लेयर ड्रॉफ्ट कमिटि से हटा दिया था, क्योंकि वह इस लीग की एक टीम लाहौर कलंदर के साथ उसके प्रतिभा खोज कार्यक्रम में शामिल थे। इसी प्रकार राष्ट्रीय टीम की चयन समिति के सदस्य तौसीफ अहमद भी इस्लामाबाद यूनाइटेड के स्पिन गेंदबाजी कोच थे। उन्हें भी पीएसएल ड्रॉफ्ट कमिटि से हटा दिया गया। 

पीसीबी के नए चेयरमैन एहसान मानी ने कहा कि वे हितों के टकराव वाले अन्य मामलों पर भी केस दर केस के आधार पर नजर डालेंगे। 

उन्होंने कहा, "इन मामलों पर मैं नजर डालूंगा। मुझे पता है कि कमिटि का निर्माण किया जा चुका है और करार हो चुके हैं, तो आप एक दिन में उन्हें नहीं बदल सकते। हालांकि, अगर इसमें हो रहे हितों के टकराव पाकिस्तान क्रिकेट को प्रभावित कर रहे हैं, तो मैं इसमें हस्तक्षेप जरूर करूंगा।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now