X close
X close
Indibet

'IPL से पहले मेरा देश', मिचेल स्टार्क ने हमेशा ऑस्ट्रेलिया से खेलने को दी है प्राथमिकता

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 07, 2021 • 13:51 PM View: 210

IPL 2021 Auction: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के मिनी ऑक्शन के लिए अपना नाम नहीं दिया है। उम्मीद की जा रही थी कि स्टार्क शायद इस सीजन आईपीएल खेलते हुए नजर आएं लेकिन ऐसा नहीं होगा। 18 फरवरी को होने वाली आईपीएल नीलामी से स्टार्क ने खुदको दूर रखने का फैसला किया है। 

मिचेल स्टार्क कई बार कह चुके हैं कि उनके लिए हमेशा से ही ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलना प्राथमिकता है। ऐसे में हो सकता है कि उम्र के इस पड़ाव पर स्टार्क किसी भी तरह की इंजरी से बचने के लिए खुदको आईपीएल से दूर रख रहे हों और चाह रहे हों कि ऑस्ट्रेलिया की अपकमिंग सीरीज के लिए खुदको पूरी तरह से फिट रख पाएं।

Trending


आईपीएल 2020 की नीलामी में भी स्टार्क ने हिस्सा नहीं लिया था। आईपीएल 2020 मिस करने पर स्टार्क ने कहा था, 'जब मेरी टीम के खिलाड़ी सितंबर में IPL में व्यस्त होंगे तो मैं समर सीजन की तैयारी करूंगा। जब अगले साल IPL होगा और मुझे अगर खेलने की इच्छा होगी या मेरे आसपास के लोग चाहेंगे, तो मैं इस पर विचार करूंगा।'

बता दें कि आईपीएल 2021 मिनी ऑक्शन में कुल 1097 खिलाड़ियों ने अपना नाम दर्ज करवाया है। इसमें 814 भारतीय खिलाड़ी तो वहीं 283 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं। ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और दिग्गज स्टीव स्मिथ ने भी इस ऑक्शन के लिए अपना नाम दर्ज करवाया है।


 
LivePools