X close
X close
Indibet

VIDEO : क्या से क्या हो गया देखते-देखते, मोईन अली की गेंद ऐसी घूमी कि उड़ा गई रूसो के होश

इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीसरे टी-20 मैच में राइली रूसो जिस तरह से आउट हुए उन्हें यकीन ही नहीं हुआ।

By Shubham Yadav July 31, 2022 • 19:58 PM

इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला लिया। तेज़ गेंदबाज़ डेविड विली और मोईन अली ने अपने कप्तान के इस फैसले को सही साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। विली ने पहले ही ओवर डी कॉक की गिल्लियां बिखेरी तो मोईन अली की फिरकी ने ऐसा जादू दिखाया कि राइली रूसो को कुछ पता नहीं चला।

जी हां, डी कॉक के आउट होने के बाद राइली रूसो ने तेज़ी से रन बनाने शुरू किए और ऐसा लगा कि वो दूसरे टी-20 की ही तरह इस मैच में भी इंग्लैंड के गेंदबाज़ों की कुटाई करेंगे लेकिन जोस बटलर ने ऐसी चाल चली कि रूसो ने घुटने टेक दिए। बटलर ने पावरप्ले खत्म होने के बाद अगला ओवर स्पिनर मोईन को थमा दिया।

Trending


मोईन अली पहली गेंद से ही अटैक करते दिखे और सातवें ओवर की तीसरी गेंद स्टंप्स की लाइन में गिरकर ऐसा घूमी कि रूसो के होश उड़ गए और वो क्लीन बोल्ड हो गए। बोल्ड होने के बाद रूसो को समझ ही नहीं आई कि ये गेंद उनसे मिस कैसे हो गई और वो निराश होकर पवेलियन की ओर जाते हुए दिखे।

आउट होने से पहले रूसो ने 18 गेंदों में 31 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 6 स्टाइलिश चौके भी देखने को मिले लेकिन वो दूसरे मैच की तरह अंग्रेज़ गेंदबाज़ों की कुटाई नहीं कर सके। आपको बता दें कि फिलहाल दोनों टीमों के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज 1-1 से बराबर है और जो भी टीम ये मुकाबला जीतेगी सीरीज उसके नाम हो जाएगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now