Advertisement
Advertisement

'वो बैटर की ओर देख रही है', मोहम्मद आसिफ ने दीप्ति शर्मा को कहा चीटर

दीप्ति शर्मा ने इंग्लैंड की बैटर चार्लोट डीन को मांकडिंग करके आउट किया जिसके बाद पाकिस्तान के दागी क्रिकेटर मोहम्मद आसिफ ने रिएक्शन दिया है। मोहम्मद आसिफ ने दीप्ति शर्मा को चीटर कहा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 25, 2022 • 13:10 PM
Cricket Image for Mohammad Asif On Deepti Sharma Mankad Charlotte Dean
Cricket Image for Mohammad Asif On Deepti Sharma Mankad Charlotte Dean (Mohammad Asif on deepti sharma)
Advertisement

Deepti sharma run out: भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड वुमैन्स टीम को तीसरे वनडे में 16 रनों से शिकस्त दी। इस मैच को जीतने के लिए टीम इंडिया की खिलाड़ी दीप्ति शर्मा ने इंग्लैंड की बैटर चार्लोट डीन को मांकडिंग करके आउट किया जिसके बाद से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। इस बीच पाकिस्तान के दागी क्रिकेटर मोहम्मद आसिफ ने इस वाक्ये पर रिएक्शन देते हुए दीप्ति शर्मा को चीटर कह डाला है।

मोहम्मद आसिफ ने अपने ट्वीट में चीटर हैशटैग के साथ लिखा, 'हम स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि उनका बॉल फेंकने का कोई इरादा नहीं है, वो चीट करने के लिए नॉन स्ट्राइकर बैटर की ओर देख रही है। यह बहुत ही अनुचित और भयानक है। खेल भावना के विपरीत।' मोहम्मद आसिफ अपने इस ट्वीट के बाद जमकर ट्रोल हो रहे हैं।

Trending


एक यूजर ने आसिफ को ट्रोल करते हुए लिखा, 'देखो चीटिंग पर ज्ञान कौन दे रहा है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'तुमने क्रिकेट की आत्मा का क्या किया?' वहीं अन्य यूजर्स भी कमेंट के माध्यम से मोहम्मद आसिफ को ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि मोहम्मद आसिफ 2010 में पाकिस्तान के इंग्लैंड के दौरे के वक्त मैच फिक्सिंग के दोषी पाए गए थे जिसके चलते वो जेल की हवा खा चुके हैं।

यह भी पढ़ें: ENG Vs IND: फूट फूटकर रोने लगीं चार्लोट डीन, दीप्ति शर्मा के मांकडिंग पर मचा बवाल

मोहम्मद आसिफ पर 7 साल का बैन लगा इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तान का नाम वर्ल्ड क्रिकेट में काफी खराब किया था। मोहम्मद आसिफ के अलावा मोहम्मद आमिर और उस वक्त पाकिस्तान की कप्तानी कर रहे सलमान बट्ट भी इस शर्मनाक काम में लिप्त थे। वहीं अगर हम दीप्ति शर्मा की बात करें तो चार्लोट डीन को आउट करने के लिए उन्होंने जो किया उसमें कुछ भी गलत नहीं था। आईसीसी के नियम के अनुसार मांकडिंग बिल्कुल ठीक है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement