X close
X close
Indibet

'बकवास बल्लेबाज़ी', वूमेन टीम पर भड़के अजहरुद्दीन; फिर फैंस बोले- ठंडा पानी पियो चचा, गर्मी बढ़ गई है आपमें

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भारतीय वूमेन टीम की कॉमनवेल्थ गेम्स के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद फटकार लगाई है। लेकिन उन्हें अपने ट्वीट पर अब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 08, 2022 • 08:10 AM

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में ऑस्ट्रेलिया वूमेन टीम ने रविवार(7 जुलाई) को एजबेस्टन के मैदान पर भारत को 09 रनों से हराकर गोल्ड मेडल जीता है। इस मैच में एक समय ऐसा था जब भारतीय टीम गेम में काफी आगे नज़र आ रही थी, लेकिन फिर अचानक टीम के विकेट गुच्छे में गिरे और भारतीय वूमने टीम का गोल्ड जीतना का सापना चकनाचूर हो गया। भारतीय बैटिंग का कोलेप्स देखकर पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन वूमेन टीम पर भड़क चुके है जिस वज़ह से उन्होंने इंडिया की बैटिंग को बकवास तक बताया है। लेकिन उनके एक्शन का रिएक्शन भारतीय फैंस की तरफ से देखने को मिला जिन्होंने वूमेन टीम का बचाव करते हुए पूर्व कप्तान को जमकर ट्रोल कर दिया है।

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते कहा, 'भारतीय टीम की बैटिंग बकवास थी। उन्होंने कोई कॉमन सेंस नहीं दिखाया। टीम ने जीता हुआ गेम थाली में रखकर दे दिया।' पूर्व कप्तान का यह ट्वीट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और अब फैंस ने उल्टा अजहरुद्दीन को ही घेरे में लेते हुए ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Trending


पूर्व कप्तान के ट्वीट का जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा, 'सपोर्ट के नाम पर जीरो और क्रिटिसिज्म के नाम हीरो। ये है दुनिया को दसतूर।' एक यूजर ने अजहरुद्दीन को जवाब देते हुए सवाल किया, यूजर ने लिखा, 'लास्ट लाइन लिखते हुए हाथ नहीं कांपे?' एक अन्य यूजर ने भी सवाल किया कि क्या तुम बीसीसीआई और गांगुली के खिलाफ बोल सकते हो, क्योंकि वह वूमेन क्रिकेट और वूमेन आईपीएल पर इंवेस्ट नहीं करते। बवंडर नाम के यूजर ने पूर्व कप्तान को जवाब दिया और कहा क्योंकि यह मैच फिक्स नहीं था।

बता दें कि इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी चुनी थी, जिसके बाद बेथ मूनी की 61 रनों की पारी के दम पर टीम ने 161 रन बनाए। इसके जवाब में भारतीय टीम ने 152 रन जड़े। हरमनप्रीत ने 65 रनों की शानदार पारी खेली, लेकिन इसके बाद टीम ने लगातार विकेट गंवाए और 9 रनों से मैच गंवा दिया।   


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now