Advertisement

नीचे बल्लेबाजी करो औऱ मैच फिनिश करना शुरू करो,7 साल में 13 मैच खेलने वाले संजू सैमसन को दिग्गज ने दी सलाह

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने 2015 में डेब्यू के बाद से भारत के लिए 13 टी-20 मैच खेले हैं। इस साल फरवरी में श्रीलंका के खिलाफ भारत के पहले टी-20 में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) द्वारा सैमसन को समर्थन दिया गया

IANS News
By IANS News June 21, 2022 • 15:44 PM
नीचे बल्लेबाजी करो औऱ मैच फिनिश करना शुरू करो,7 साल में 13 मैच खेलने वाले संजू सैमसन को दिग्गज ने दी
नीचे बल्लेबाजी करो औऱ मैच फिनिश करना शुरू करो,7 साल में 13 मैच खेलने वाले संजू सैमसन को दिग्गज ने दी (Image Source: Twitter)
Advertisement

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने 2015 में डेब्यू के बाद से भारत के लिए 13 टी-20 मैच खेले हैं। इस साल फरवरी में श्रीलंका के खिलाफ भारत के पहले टी-20 में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) द्वारा सैमसन को समर्थन दिया गया था। आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करते हुए उपविजेता बने सैमसन 28.63 के औसत और 146.79 के स्ट्राइक-रेट से 458 रन के साथ नौवें सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में उभरे। दो अर्धशतक बनाने के अलावा, सैमसन ज्यादातर 30 और 40 रन की पारी खेलकर आउट हो गए थे।

सैमसन के साथ ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक और ईशान किशन टी-20 विश्व कप टीम में जगह बनाने के लिए दौड़ में आगे हैं, आयरलैंड के खिलाफ दो टी-20 मैच में बेहतर करने का मौका है।

Trending


भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ को लगता है कि सैमसन को अपनी प्रतिभा को सही ठहराने के लिए मैच खत्म करने की कोशिश करनी चाहिए।
उन्होंने आगे कहा, "संजू सैमसन ने अपनी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं किया है। वह आईपीएल में अच्छा खेलते हैं, वह तीसरे नंबर पर वास्तव में अच्छी शुरुआत करते हैं, राजस्थान रॉयल्स के लिए अच्छे 50-60 रन बनाते हैं।"

कैफ ने कहा, "लेकिन शायद वह उतना सुसंगत नहीं रहे हैं। उसके पास एक्स-फैक्टर है, वह अपने दिन भारत के लिए मैच जिता सकते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि संजू सैमसन निचले क्रम में बल्लेबाजी कर सकते हैं। मेरा सुझाव संजू सैमसन को होगा कि उन्हें अच्छी बल्लेबाजी कर मैच को खत्म करना चाहिए।"

Advertisement

Read More

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement