X close
X close
Indibet

IPL 2021: मोहम्मद नबी बाल-बाल बचे, गर्दन पर लगी प्रसिद्ध कृष्णा की खतरनाक बाउंसर, देखें VIDEO

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 12, 2021 • 15:34 PM View: 812

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के ऑलराउंडर मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) रविवार (11 अप्रैल) को चेन्नई में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बुरी तरह चोटिल होने से बच गए। तेज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) की बाउंसर सीधे नबी की गर्दन पर जाकर लगी, जिसके बाद वह काफी असहज दिखाई दिए।

यह घटना 16वें ओवर की चौथी गेंद पर ही, जब कृष्णा ने नबी को चौंकाने के लिए शॉर्ट गेंद डाली। जिसे अफगानी बल्लेबाज ने पुल करने की कोशिश की लेकिन पूरी तरह से चूक गए और गेंद सीधी गर्दन की सीधी तरफ जाकर लगी। इसके बाद वह असहज दिखाई दिए, जिसके चलते अंपायर ने टाइम-आउट की घोषणा कर दी।

Trending


बता दें कि गेंद लगने से पहली कृष्णा के खिलाफ चौका जड़ा था। गेंद लगने के बाद नबी ने कृष्णा को एक और चौका जड़ा और हालांकि ओवर की आखिरी गेंद पर वह आउट भी हो गए।

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स ने नीतश राणा (80) और राहुल त्रिपाठी (53) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए। इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद मनीष पांडे (नाबाद 61) और जॉनी बेयरस्टो (55) के अर्धशतकों के बावजूद 5 विकेट के नुकसान पर 177 रन ही बना सकी और 10 रन से मुकाबला हार गई।  


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now