X close
X close
Indibet

'मुझे 4 महीने दो मैं उसे भारत का बेस्ट ऑलराउंडर बना दूंगा', शमी ने इस 23 साल के लड़के के लिए कही ये बात

आईपीएल 2022 में भारत के युवा खिलाड़ी जमकर चमके थे। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने इस 23 साल के लड़के के लिए बड़ी बात कही है।

By Prabhat Sharma June 09, 2022 • 12:49 PM

आईपीएल 2022 में उमरान मलिक से लेकर अर्शदीप सिंह और तिलक वर्मा जैसे युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया। उमरान और अर्शदीप को उनके प्रदर्शन के लिए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की T20I सीरीज के लिए भी चुन लिया गया है। आईपीएल 2022 में एक और युवा गेंदबाज जिसने अपनी फ्रेंचाइजी के लिए शानदार प्रदर्शन किया वो थे लखनऊ के खिलाड़ी मोहसिन खान (Mohsin Khan)।

मोहसिन खान ने आईपीएल 2022 में कुल 9 मैचों में 5.96 की शानदार इकॉनमी रेट से 14 विकेट लिए। सीजन में मोहसिन खान ने 30 से ज्यादा ओवर भी फेंके थे। मोहसिन को ऑक्शन में LSG द्वारा 20 लाख रुपये में खरीदा गया था। उनके कोच बदरुद्दीन सिद्दीकी जिन्होंने मोहम्मद शमी के साथ काम किया है उन्होंने शमी के साथ मोहसिन के बारे में अपनी बातचीत का खुलासा किया है।

Trending


स्पोर्ट्स यारी पर बातचीत के दौरान बदरुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, 'जब नीलामी चल रही थी, मैं शमी के साथ उनके फार्महाउस में बैठा था। जब मोहसिन को नीलामी में खरीदा गया फिर हम उसके बारे में बातचीत कर रहे थे। शमी ने मुझसे कहा, 'अगर आप मुझे उसके साथ सिर्फ चार महीने दें, तो मैं उसे भारत का सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर बना दूंगा। वह बहुत अच्छे बल्लेबाज हैं।'

मालूम हो कि लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने भी पहले कहा था कि मोहसिन खान को खेल की अच्छी समझ है। हालांकि, मोहसिन ने अपने क्रिकेट करियर में बल्ले से ज्यादा मौकों पर टी के लिए उपयोगी पारी अब तक नहीं खेली है। आईपीएल में वह आमतौर पर लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए नंबर 10 पर ही बल्लेबाजी करने के लिए आते थे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now