X close
X close

रैना ने धोनी पर लगाया था ऐसा इल्जाम कि धोनी को सामने आकर देनी पड़ी सफाई

by Vishal Bhagat Nov 28, 2017 • 21:47 PM

28 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। गौरव कपूर के कार्यक्रम "ब्रेक फास्ट विद चैंपियंस" शो में सुरेश रैना भी मेहमान के तौर पर गए थे। उस शो में सुरेश रैना ने अपनी लाइफ के बारे में कई सारे खुलासे किए।

इतना ही नहीं सुरेश रैना ने कैप्टन कूल के नाम से मशहूर धोनी के बारे में कहा कि वो मैदान पर कभी भी इमोशन नहीं दिखाते थे। इतनी ही नहीं कभी किसी खिलाड़ी से गलती हो जाए तो भी धोनी हमेशा शांत रहते थे।  PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

लेकिन रैना ने आगे ये भी कहा कि धोनी को गुस्सा जरूर आता है लेकिन वो इसे सबके सामने इमोशन नहीं दिखाते हैं। लेकिन जैसे ही टीवी पर एेड का समय आता धोनी कहते थे"  तू सूधर जा"

ऐसे में धोनी ने सुरेश रैना के कथन पर अपनी बात कहते हुए कहा है कि " मैं ड्रेसिंग रूम में ज्यादा मजे करता था ना कि मैदान के अंदर। धोनी ने कहा कि ड्रेसिंग रूम के अंदर हमारी काफी सारी बातें होती थी। उस बातचीत के दौरान ही हम सभी कभी मजाकिया बात करते तो कभी थोड़ी गंभीर वाली बातें।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

धोनी ने आगे ये भी कहा कि मैं जब मैदान पर होता था तो मजाक नहीं करता था लेकिन जब ड्रेसिंग रूम में होता तो खुब मजाक करता था। धोनी ने ये भी कहा कि वो जानते थे कि मुझे कहां और किस प्रकार का बर्ताव करना है।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में सुरेश रैना ने धोनी को क्रिकेट के गेम का मास्टर बताया और कहा कि धोनी शानदार गेम प्लानर हैं। उन्हें पता रहता था कि मैच के दौरान क्या होने वाला है और किस तरह  से स्थिती पर काबू पाना है।