X close
X close
Indibet

CSK ने रवींद्र जडेजा को किया अनफॉलो, 16 करोड़ के खिलाड़ी पर गिरी गाज!

चैन्नई सुपर किंग्स ने रवींद्र जडेजा को 16 करोड़ की भारी भरकम कीमत चुकाककर रिटेन किया था। रवींद्र जडेजा को कप्तान भी बनाया गया था लेकिन, अब फिर धोनी टीम के कप्तान हैं।

By Prabhat Sharma May 11, 2022 • 16:20 PM View: 660

Ravindra Jadeja CSK: चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के इतिहास में दूसरी सबसे सफल फ्रेंचाइजी है। धोनी की कप्तानी में सीएसके ने 4 बार आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा किया है। इसके अलावा एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम ने 2020 को छोड़कर हर सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है।

आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले धोनी ने सीएसके की कप्तानी की जिम्मेदारी रवींद्र जडेजा को सौंपने का फैसला किया था। चेन्नई की टीम में बड़ा बदलाव हुआ और धोनी की जगह जडेजी को टीम का नया कप्तान नियुक्त किया गया। लेकिन, 8 मैचों बाद फिर से धोनी को कप्तानी दे दी गई।

Trending


रवींद्र जडेजा कप्तानी के बोझ तले दबे नजर आ रहे थे और सीएसके ने शुरुआती 8 में से 6 मुकाबलों में शिकस्त का सामना किया था। जडेजा ने लगातार हार और खराब फॉर्म के बाद कप्तानी छोड़ने का फैसला किया और फिर से सीएसके ने धोनी को कप्तान बना दिया।

रवींद्र जडेजा के हालाता काफी ज्यादा कठिन हो गए थे। वहीं फ्रैंचाइज़ी के इस फैसले के बाद फैंस को रवींद्र जडेजा से सहानुभूति थी हुई। इस बीच कई वेबसाइटें द्वारा दावा किया जा रहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स मैनेजमेंट और रवींद्र जडेजा के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। सीएसके ने लास्ट मैच में जडेजा को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया था।

यह भी पढ़ें: 'धोनी को भीख में रोटी तक नहीं मिलेगी, इसका जो-जो बना है तिनका-तिनका करके उजड़ेगा'

भले ही सीएसके ने पुष्टि की कि चोट के कारण जडेजा को टीम में जगह नहीं दी गई लेकिन, फिर भी फैंस खुश नहीं हैं। इस बीच एक फैन ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें बताया गया है कि चेन्नई सुपर किंग्स ने इंस्टाग्राम पर रवींद्र जडेजा को अनफॉलो कर दिया है। जडेजा के योगदान को देखते हुए फैंस को काफी हैरानी भी हुई है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now