Advertisement

धोनी ने तीसरे ही मैच में कह दिया था, 'हार्दिक पांड्या तुम वर्ल्ड कप की टीम में खेलोगे'

MS Dhoni told hardik pandya in third match that he will be in world cup team : एमएस धोनी ने हार्दिक पांड्या के तीसरे ही इंटरनेशनल मैच के बाद कह दिया था कि वो वर्ल्ड कप खेलेंगे।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 06, 2022 • 22:32 PM
Cricket Image for धोनी ने तीसरे ही मैच में कह दिया था, 'हार्दिक पांड्या तुम वर्ल्ड कप की टीम में खेल
Cricket Image for धोनी ने तीसरे ही मैच में कह दिया था, 'हार्दिक पांड्या तुम वर्ल्ड कप की टीम में खेल (Image Source: Google)
Advertisement

गुजरात टाइटंस को उनके पहले ही सीज़न में चैंपियन बनाने वाले कप्तान हार्दिक पांड्या फिलहाल लाइमलाइट में बने हुए हैं लेकिन फैंस आईपीएल के बाद ये देखने के लिे बेताब हैं कि वो नीली जर्सी में कैसा प्रदर्शन करते हैं। भारत के लिए आगामी कुछ सीरीज काफी अहम हैं क्योंकि इसी साल ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप होना है और ऑस्ट्रेलिया में हार्दिक पांड्या टीम के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं। 

हालांकि, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले हार्दिक पांड्या ने अपने पुराने दिनों को याद किया है। एक इंटरव्यू के दौरान पांड्या ने खुलासा किया है कि दिग्गज एमएस धोनी ने उन्हें उनके तीसरे ही इंटरनेशनल मैच के बाद कह दिया था कि वो वर्ल्ड कप की टीम में खेलेंगे। गौरतलब है कि धोनी की कप्तानी में ही, हार्दिक ने 2016 में पदार्पण किया था।

Trending


हार्दिक ने एसजीटीवी पॉडकास्ट से बातचीत के दौरान कहा, “जब मैं भारतीय टीम में शामिल हुआ, तो मैंने उन लोगों को देखा जिन्हें मैंने बड़े होते देखा था – सुरेश रैना, हरभजन सिंह, युवराज सिंह, एमएस धोनी, विराट कोहली, आशीष नेहरा। इससे पहले कि मैं भारत के लिए खेलता, वो सभी मेरे लिए सितारे थे। जब मैं वहां गया तो ये बहुत बड़ी बात थी। मुझे लगता है कि मैं पहला क्रिकेटर हूं जिसने अपने पहले ओवर में 21 रन (19 रन) रन दिए थे। मुझे वास्तव में लगा कि ठीक है, ये शायद मेरा आखिरी ओवर हो सकता है। लेकिन मैं माही भाई के नेतृत्व में खेलने के लिए बहुत धन्य और भाग्यशाली था, जिन्होंने मुझ पर बहुत भरोसा दिखाया।”

आगे बोलते हुए हार्दिक ने कहा, “मेरे अंतरराष्ट्रीय करियर के तीसरे मैच के ठीक बाद माही भाई ने मुझसे कहा कि तुम वर्ल्ड कप टीम में खेलोगे। तो मेरे लिए, वर्ल्ड कप खेलने के लिए या ये जानना एक बड़ी बात थी। मैंने उस मैच में बल्लेबाजी भी नहीं की लेकिन उन्होंने मुझे आश्वासन दिया कि आपने अच्छा काम किया है। हां, ये सिर्फ एक सपने के सच होने जैसा था।”

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement