X close
X close
Indibet

रणजी ट्रॉफी 2018-19 के लिए मुंबई टीम का एलान,पृथ्वी शॉ को नहीं मिली जगह

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 26, 2018 • 13:57 PM View: 2001

26 अक्टूबर,(CRICKETNMORE)। रणजी ट्रॉफी 2018-19 के लिए मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने अपनी टीम का एलान कर दिया है। मुंबई रणजी ट्रॉफी में अपना मुकाबला 1 नवंबर को रेलवे के खिलाफ दिल्ली के करनेल सिंह स्टेडियम में खेलेगी। 

15 सदस्यीय मुंबई की टीम में युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को शामिल नहीं किया गया है। जिसकी वजह उनकी कोहनी में लगी चोट है। देवधर ट्रॉफी में इंडिया ए के लिए खेलते हुए पृथ्वी की कोहनी में चोट लग गई थी। यह चोट उसी जगह लगी है जहां वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दौरान उन्हें गेंद लगी थी। 

Trending


ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS 

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार पृथ्वी की चोट गंभीर नहीं हैं। डॉक्टरों ने उन्हें एक सप्ताह के आराम की सलाह दी है,जिसके चलते वह मुंबई के शुरुआती मैच नहीं खेल पाएंगे। 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर ने कहा, “ पृथ्वी अगले हफ्ते डॉक्टर से मिलेंगे। अगर वह ठीक हो जाते हैं तो उन्हें टीम में शामिल कर लिया जाएगा।” 

रणजी ट्रॉफी 2018-19 के लिए मुंबई की टीम

श्रेयस अय्यर (कप्तान), धवल कुलकर्णी (उपकप्तान), सिद्धेश लाड, जय बिस्ता, सूर्य कुमार यादव, अशय सरदेसाई, आदित्य तारे, एकनाथ केरकर, शिवम दुबे, आकाश पार्कर, करश कोठारी, शम्स मुलानी, अखिल हरवाड़कर, तुषार देशपांडे, रॉयस्टन डायस


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now