X close
X close

यह टीम नहीं चाहती होगी कि IPL 2021 से पहले हो Mega Auction, आकाश चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान

By Shubham Shah
Nov 19, 2020 • 19:26 PM

मशहूर भारतीय कमेंटेटर और पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने एक ऐसी टीम का नाम लिया है जो शायद IPL 2021 में Mega Auction के पक्ष में नहीं होगी। 

गौरतलब है कि आईपीएल के 14वें सीजन के लिए 9वीं टीम को जोड़ने की बात हो रही है और ऐसे में सभी क्रिकेट दिग्गज ये कयास लगा रहे है अगले आईपीएल सीजन से पहले Mega Auction हो सकते है। 

Also Read: IND vs AUS: ऑस्ट्रलियाई सरजमीं पर भारतीय गेंदबाजों द्वारा टॉप-4 गेंदबाजी प्रदर्शन

इसी बीच कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने एक बयान देते हुए कहा है कि आईपीएल में पांच बार की विजेता और मौजूद आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम शायद ही Mega Auction के पक्ष में हो। 

आकाश चोपड़ा ने कहा कि अगर आईपीएल 2021 से पहले बड़ी नीलामी हुई तो मुंबई की टीम को कई शानदार खिलाड़ियों को छोड़ना पड़ सकता है और ऐसे में शायद ही मुंबई की मैनेजमेंट इस चीज के लिए राजी हो। 

आकाश चोपड़ा ने मजाकिया लहजे में बयान देते हुए कहा," मुंबई की टीम को मेरा सुझाव है कि मुंबई की टीम को Mega Auction को होने से रोकना चाहिए। अगर ये नीलामी होती भी है तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि उनके खेलने का तरीका बहुत ही बेजोड़ है और वो चीजों को बहुत अच्छे से संचालित करते है।"

Mumbai Indians

पूर्व क्रिकेटर ने बात करते हुए कहा, "अगर नीलामी होती है तो मुंबई की टीम केवल 5-6 खिलाड़ियों को रिटेन करेगी और बाकि कुछ खिलाड़ियों को टीम से जाना होगा और टीम में कुछ बड़े बदलाव होंगे। वो सभी खिलाड़ियों को रिटेन नहीं कर सकते है ऐसे में टीम से कुछ प्रमुख खिलाडियों को बाहर का रास्ता देखना पड़ सकता है। "

हालांकि आकाश चोपड़ा का यह मानना है कि अगर ये नीलामी होती है तो दूसरी टीमों को भी मुंबई की टीम की तरह एक मजबूत टीम बनाने का मौका मिलेगा।