X close
X close
Indibet

कप्तान रोहित शर्मा ने खोला राज,बताया मुंबई इंडियंस के IPL 2020 जीतने का सबसे बड़ा कारण

IANS News
By IANS News
November 12, 2020 • 16:02 PM View: 618

रोहित शर्मा को लगता है कि उनकी टीम मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने टीम के तौर पर और मैदान पर जो अनुशासन दिखाया है उसके कारण ही वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां सीजन जीतने में सफल रही। कोविड-19 महामारी के कारण आईपीएल-13 का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में किया गया था जिसमें मुंबई इंडियंस ने खिताब जीता। यह मुंबई का पांचवां आईपीएल खिताब है।

मुंबई ने बीते मंगलवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से मात खिताब अपने नाम किया।

Trending


जीत के बाद रोहित ने मुंबई के ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों से बात की जिसका वीडियो फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर पर पोस्ट किया।

रोहित ने कहा, "सबसे पहले हम सभी को बधाईयां। यह हमारे लिए शानदार सीजन रहा। हमारा सीजन अगस्त में शुरू नही हुआ था, हमने उससे पहले ही तैयारी करना शुरू कर दिया था। मुझे याद है कि जून के मुश्किल समय में हमने तैयारी करनी शुरू कर दी थी। यह कभी भी आसान नहीं रहने वाला था।"

कप्तान ने कहा, "एक बार जब हम यहां आ गए, यह हमारे लिए नया माहौला था। हम होटल से बाहर नहीं जा सके थे। हम इस माहौल का लुत्फ नहीं ले रहे थे, लेकिन एक टीम के तौर पर हम अनुशासन में थे। हम मैदान पर भी अनुशासन में थे।"

कप्तान ने उन खिलाड़ियों का भी शुक्रिया अदा किया जिन्हें इस सीजन खेलने का मौका नहीं मिला।

उन्होंने कहा, "जो खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं खेल पाए। मैं उन्हें भी शुक्रिया कहना चाहता हूं। वह काफी सकारात्मक थे और उन्हें देखकर कभी नहीं लगा कि वह निराश हैं।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo