X close
X close
Indibet

India vs England: अक्षर पटेल ने बताया, इस रणनीति से इंग्लैंड के खिलाफ पहले दिन झटके 6 विकेट

IANS News
By IANS News
February 25, 2021 • 10:37 AM View: 1006

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के पहले दिन बुधवार को अपने घरेलू मैदान पर छह विकेट लेने वाले भारतीय लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने कहा है कि उनक लक्ष्य विकेट टू विकेट गेंदबाजी करना था और वह अपने प्रदर्शन से खुश हैं। अक्षर ने इंग्लैंड के खिलाफ यहां मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे डे-नाइट टेस्ट मैच के पहले दिन 38 रन देकर छह विकेट चटकाए। अक्षर ने लगातार दूसरी बार टेस्ट में पांच या उससे ज्यादा विकेट लिए हैं। अक्षर की इस शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने इंग्लैंड की पहली पारी 112 पर ढेर कर दिया।

अक्षर ने पहले दिन की खेल समाप्ति के बाद कहा, "जब चीजें आपके पक्ष में हो रही हों तो इसे भुनाने की जरूरत होती है। मेरा उद्देश्य गेंद को विकेट टू विकेट रखना और विकेट से मिलने वाली मदद का इस्तेमाल करना था। चेन्नई में गेंद बॉल स्किडिंग नहीं हो रही थी। लेकिन यहां यह हो रही है। 85-90 किमी की गति एक अच्छी गति है। बहुत सारे टी 20 क्रिकेट के होने से इसका टेस्ट पर प्रभाव पड़ता है और साथ ही बल्लेबाज अधिक आक्रामक होते हैं।"

Trending


भारत ने इस डे-नाइट टेस्ट मैच में इंग्लैंड को उसकी पहली पारी में 112 रन पर ढेर करने के बाद दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी पहली पारी में तीन विकेट पर 99 रन बना लिए हैं और भारत अब इंग्लैंड के स्कोर से मात्र 13 रन ही पीछे है, जबकि उसके सात विकेट शेष हैं।

अक्षर ने कहा, "अगर बल्लेबाज अच्छा डिफेंड कर रहा है, तो आप अपने दिमाग में बैकफुट पर जाते हैं। लेकिन अगर वह अच्छी तरह से डिफेंड नहीं कर पा रहा है और स्वीप और रिवर्स-स्वीप के लिए जा रहा है तो आपको लगता है कि एक मौका बनने जा रहा है।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
LivePools