X close
X close
Indibet

VIDEO : 18 साल के नसीम शाह ने खोया आपा, आउट करने के बाद कुछ इस तरह से की बदतमीजी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 16, 2021 • 16:01 PM View: 903

डोमिनिक ड्रेक्स (Dominic Drakes) के ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स ने वॉर्नर पार्क में खेले गए कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) 2021 के फाइनल में सेंट लूसिया किंग्स को 3 विकेट से हरा दिया। सेंट किट्स की टीम पहली बार चैंपियन बनी है। रोमांचक मुकाबले में किंग्स के 159 रनों के जवाब में सेंट किट्स की टीम ने आखिरी गेंद पर जीत हासिल की।

ड्रेक्स के अलावा इस मैच में पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज़ नसीम शाह ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं। सीपीएल फाइनल मुकाबले के बाद सोशल मीडिया पर नसीम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कीमो पॉल के खिलाफ आपा खोते हुए नजर आ रहे हैं।

Trending


पाकिस्तान के इस 18 वर्षीय तेज गेंदबाज का फाइनल मुकाबला शानदार रहा और उन्होंने टूर्नामेंट के प्रमुख रन स्कोरर रोस्टन चेज और कीमो पॉल के महत्वपूर्ण विकेट चटकाए। लेकिन पॉल को आउट करने के बाद, ऐसा लग रहा था कि शाह थोड़ा ज्यादा रिएक्ट कर गए। शाह की गेंद पर पॉल जैसे ही आउट हुए, शाह ने बहुत आक्रामकता के साथ पॉल की आंखों में देखा और अपनी उंगली से डगआउट की ओर इशारा किया।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

पॉल ने भी युवा तेज गेंदबाज की ओर देखा और कुछ शब्द कहे। पॉल 20वें ओवर की अंतिम गेंद पर 21 गेंदों में पांच छक्कों की मदद से 39 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि, उनकी ये पारी बेकार गई और उनकी टीम को आखिरी गेंद पर खिताब गंवाना पड़ा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo