X close
X close
Indibet

स्टीव स्मिथ के दोबारा कप्तान बनने की इच्छा को सुनकर नाथन लॉयन उत्साहित, मौजूदा कप्तान को लेकर कही ये बात

IANS News
By IANS News
April 01, 2021 • 17:49 PM View: 1009

ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी ऑफ स्पिनर नॉथन लॉयन ने कहा है कि वह यह सुनकर बेहद उत्साहित हैं कि स्टीव स्मिथ दोबारा से नेशनल टीम का कप्तान बनना चाहते हैं। लॉयन ने हालांकि साथ ही कहा कि वह मौजूदा कप्तान टिम पेन उन बेस्ट कप्तान में से एक मानते हैं, जिनकी कप्तानी में वह खेले हैं।

लॉयन ने अनप्लेएबल पॉडकास्ट में कहा, "यह उत्साहवर्धक है कि स्मिथ ने कहा है कि वह फिर से कप्तान बनना चाहते हैं। मुझे लगता है कि पिछले कुछ वर्षो से उन्होंने खुद से काफी कुछ सीखा है। लेकिन साथ ही उन्होंने अपनी कप्तानी से भी बहुत कुछ सीखा है।"

Trending


मार्च 2018 में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर बॉल टेम्परिंग का मामला सामने आने के बाद स्मिथ को कप्तानी से हटा दिया गया था। स्मिथ ने भी हाल ही में कहा था कि वह फिर से टीम की कप्तानी संभालना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, "अगर वह सामने आते हैं और कहते हैं कि वह फिर से टीम की कमान संभालना चाहते हैं तो यह उत्साह करने वाली बात है। निश्चित रूप से, उन्होंने पिछली गलतियों से काफी कुछ सीखा है और उनका मानना है कि इस काम (कप्तान) को दोबारा अच्छे से कर सकते हैं। अगर वह ऐसा करना चाहते हैं तो, मेरी नजरें उन पर होगी।"

लॉयन ने कहा कि पेन और स्मिथ ने एक दूसरे के साथ अच्छे से काम किया है।

अनुभवी ऑफ स्पिनर ने कहा, "टिम मौजूदा कप्तान हैं और जिस तरह से उन्होंने टीम को आगे बढ़ाया है, उसका श्रेय स्मिथ को जाना चाहिए। मुझे लगता है कि वह इस मामले में काफी सम्मानजक हैं। मेरा मानना है कि जब आपके पास स्मिथ जैसे खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में होते हैं तो इससे आपको काफी मदद मिलती है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now