X close
X close
Indibet

पूर्व क्रिकेटर रेयान कैंपबेल आए कोमा से बाहर, दो देश के लिए खेल चुके हैं इंटरनेशनल क्रिकेट

नीदरलैंड क्रिकेट टीम (Netherlands Cricket Team) के मुख्य कोच रेयान कैंपबेल (Ryan Campbell) कोमा से बाहर आ गए हैं। उन्हें शनिवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पचास वर्षीय कोच ने शनिवार को...

By IANS News April 20, 2022 • 15:30 PM

नीदरलैंड क्रिकेट टीम (Netherlands Cricket Team) के मुख्य कोच रेयान कैंपबेल (Ryan Campbell) कोमा से बाहर आ गए हैं। उन्हें शनिवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पचास वर्षीय कोच ने शनिवार को यूके में अपने परिवार के साथ बाहर निकलते समय सीने में दर्द और सांस लेने में कठिनाई महसूस की। पर्थ रेडियो पर बात करने वाले रेयान के भाई मार्क के अनुसार, वे अब ठीक हैं और कोमा से बाहर आ गए हैं।

मार्क ने कहा, "वे अब कोमा से बाहर हैं। डॉक्टर यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि रेयान के कोमा में जाने का असली कारण क्या था।"

Trending


रेयान डच टीम के न्यूजीलैंड दौरे से वापस यूरोप की यात्रा कर रहे थे और एक हफ्ते पहले ही अपने दोस्तों और परिवार से मिलने अपने शहर गए थे।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें, रेयान को जनवरी 2017 में डच का कोच नियुक्त किया गया था और उन्होंने एक खिलाड़ी के रूप में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ऑस्ट्रेलिया और हांगकांग दोनों का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने 2016 में अपने आईसीसी पुरुष टी-20 वर्ल्ड कप अभियान में हांगकांग के लिए प्रदर्शन किया, इसी के साथ वह 44 साल में अपना टी-20 डेब्यू करने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी भी बन गए हैं।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now