Advertisement
Advertisement

VIDEO: आज़म खान की एंट्री पर बजा रेस्लर 'बिग शो' का सॉन्ग, पाकिस्तानी फैंस हुए नाराज़

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच खेले गए तीसरे टी-20 मैच के दौरान जब आजम खान बल्लेबाजी के लिए मैदान में एंट्री कर रहे थे तब डीजे ने रेस्लर बिग शो का थीम सॉन्ग चला दिया जिसे लेकर अब काफी बवाल

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 17, 2024 • 15:39 PM
VIDEO: आज़म खान की एंट्री पर बजा रेस्लर 'बिग शो' का सॉन्ग, पाकिस्तानी फैंस हुए नाराज़
VIDEO: आज़म खान की एंट्री पर बजा रेस्लर 'बिग शो' का सॉन्ग, पाकिस्तानी फैंस हुए नाराज़ (Image Source: Google)
Advertisement

Azam Khan Body Shamed: फिन एलन (Finn Allen) के तूफानी शतक के दम पर न्यूजीलैंड ने बुधवार (17 जनवरी) को खेले गए तीसरे टी-20 इंटरनेशनल में पाकिस्तान को 45 रन रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही न्यूजीलैंड ने पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। न्यूजीलैंड के 224 रनों के जवाब में पाकिस्तान 7 विकेट के नुकसान पर 179 रन ही बना सकी।

इस मैच में आज़म खान बल्ले से एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए लेकिन उनकी मैदान में एंट्री के समय कुछ ऐसा हुआ जिसे लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया। दरअसल, हुआ ये कि जब आजम खान मैदान में एंट्री कर रहे थे तभी डीजे ने WWE रेसलर बिग शो का थीम सॉन्ग बजा दिया और अब जब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है तो इसे आजम खान के भार पर तंज माना जा रहा है।

Trending


पाकिस्तान के प्रशंसक न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड पर काफी भड़के हुए हैं और इसे शर्मसार करने वाली हरकत बता रहे हैं। बिग शो उर्फ पॉल वाइट एक जाने माने रेस्लर रहे हैं और दिग्गज सुपरस्टार्स में उनकी गिनती होती है। पूर्व विश्व हैवीवेट चैंपियन वर्तमान में ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) का हिस्सा हैं। सुपरस्टार को 'द जायंट' के नाम से भी जाना जाता था और जब डुनेडिन ग्राउंड ने आजम खान की एंट्री के दौरान उनका थीम सॉन्ग बजा, तो फैंस को एक बार फिर से बिग शो की याद आ गई लेकिन इससे पाकिस्तान प्रशंसक नाराज हो गए। पाकिस्तानी फैंस का मानना है कि न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने आजम खान के शरीर का मज़ाक उड़ाया है। आप आजम खान के इस एंट्री वीडियो को नीचे देख सकते हैं।

Also Read: Live Score

वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो न्यूज़ीलैंड के लिए ओपनर फिन एलेन ने 220.97 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की और 62 गेंदों में 5 चौकों और 16 छक्कों के दम पर 137 रन की पारी खेली। एलेन ने अपनी इस पारी के दौरान अगर किसी गेंदबाज की सबसे ज्यादा पिटाई की तो वो पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज हारिस रऊफ थे। एलेन ने हारिस रऊफ पर बिल्कुल भी रहम नहीं दिखाया और एक ही ओवर में चौके-छक्कों की बरसात करते हुए 27 रन लूट लिए। इसके बाद भी उन्होंने हारिस के अगले ओवरों में पिटाई जारी रखी। अगर एलेन ये पारी ना खेलते तो शायद ये मैच बराबरी का हो सकता था।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement