Advertisement
Advertisement

'अगला MS Dhoni', Dhruv Jurel को देखकर महान बल्लेबाज़ ने कर दी है सबसे बड़ी भविष्यवाणी

भारत के महान बल्लेबाज़ सुनील गावस्कर ने ध्रुव जुरेल को इंडियन टीम का अगला महेंद्र सिंह धोनी कह दिया है। जुरेल ने इंग्लैंड के खिलाफ रांची टेस्ट में 90 रन ठोके हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 25, 2024 • 12:47 PM
'अगला MS Dhoni', Dhruv Jurel को देखकर महान बल्लेबाज़ ने कर दी है सबसे बड़ी भविष्यवाणी
'अगला MS Dhoni', Dhruv Jurel को देखकर महान बल्लेबाज़ ने कर दी है सबसे बड़ी भविष्यवाणी (Dhruv Jurel and MS Dhoni)
Advertisement

रांची टेस्ट (IND vs ENG 4th Test) में विकेटकीपर बल्लेबाज़ ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) ने कमाल की बल्लेबाज़ी की और 149 गेंदों पर 6 चौके और 4 छक्के लगाकर 90 रन ठोक डाले। जुरेल की ही बैटिंग के दम पर इंडियन टीम (Indian Cricket Team) ने पिछड़ने के बावजूद अपनी पहली इनिंग में 307 रन बनाए। यही वजह है अब सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि भारत के पूर्व महान खिलाड़ी भी इस युवा विकेटकीपर से काफी प्रभावित हो गए हैं।

महान बल्लेबाज़ सुनील गावस्कर ने तो बड़ी भविष्यवाणी करके ध्रुव जुरेल को इंडिया का अगला महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) कह दिया है।सुनील गावस्कर रांची टेस्ट में कमेंट्री कर रहे हैं। जुरेल की बल्लेबाजी को देखकर उन्होंने अपना दिल खोल दिया और कमेंट्री के दौरान उन्हें अगला माही कहा। वो बोले, 'ध्रुव जुरेल का माइंड सेट मुझे सोचने पर मजबूर करता है कि वो अगले एमएस धोनी हैं।'

Trending


आपको बता दें कि ये युवा विकेटकीपर बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी को काफी फॉलो करता है। रांची टेस्ट से पहले ध्रुव ने कहा था कि मैंने जब भी माही भाई से बात की हमेशा कुछ नया सीखा। वो मेरे करियर में मददगार रहा। इसलिए, उम्मीद है कि मुझे रांची में चौथे टेस्ट के दौरान उनसे मिलने का मौका मिलेगा, वो भी जब मैं भारतीय जर्सी में रहूंगा।

Also Read: Live Score

गौरतलब है कि 23 वर्षीय ध्रुव ने राजकोट टेस्ट में इंडियन टीम के लिए डेब्यू किया था। अपनी पहली इनिंग में जुरेल ने अपनी काबिलियत की झलकियां दिखाई थी। वहां उन्होंने 104 गेंदों पर 46 रन बनाए थे, लेकिन अपना अर्धशतक नहीं पूरा कर पाए। दूसरी इनिंग में उन्हें बैटिंग का मौका नहीं मिला, लेकिन जब वो रांची में बैटिंग करने आए तब उन्होंने 90 रन ठोककर सभी का दिल जीत लिया।


Cricket Scorecard

Advertisement