X close
X close
Indibet

हमारा करियर खत्म नहीं हुआ है, बेन स्टोक्स के कप्तान बनने के बाद एंडरसन का आया बड़ा बयान

इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) इस बात से खुश होंगे कि उनके लिए इंग्लैंड टेस्ट टीम में वापसी के दरवाजे पूरी तरह बंद नहीं हुए हैं। बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को गुरुवार को नए टेस्ट कप्तान

By IANS News May 01, 2022 • 09:55 AM View: 1287

इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) इस बात से खुश होंगे कि उनके लिए इंग्लैंड टेस्ट टीम में वापसी के दरवाजे पूरी तरह बंद नहीं हुए हैं। बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को गुरुवार को नए टेस्ट कप्तान के रूप में नियुक्त किया गया और रॉब को क्रिकेट का प्रबंध निदेशक बनाया गया, जिससे एंडरसन और उनके साथी स्टुअर्ट ब्रॉड के खेलने की संभावना अभी भी है।

एंडरसन और ब्रॉड, क्रमश: 640 और 537 विकेट के साथ टेस्ट क्रिकेट में शीर्ष-10 विकेट लेने वालों में से हैं, मार्च में वेस्टइंडीज में इंग्लैंड की तीन मैचों की श्रृंखला से उन्हें बाहर रखा गया था, जिसमें वे 1-0 से हार गए थे।

Trending


श्रृंखला के बाद जो रूट ने टेस्ट कप्तान के रूप में पद छोड़ दिया, जब इंग्लैंड ने अपने पिछले 17 टेस्ट में से सिर्फ एक में जीत हासिल की, जिसे स्टोक्स और रॉब के लिए टीम को पटरी पर लाना आसान नहीं होने वाला है।

एंडरसन ने बीबीसी रेडियो लंकाशायर से कहा, "स्टुअर्ट और मैं उम्मीद कर रहे थे कि हमारा करियर खत्म नहीं हुआ है। इसलिए यह सुनकर अच्छा लगा कि एक मौका है। इसका मतलब यह है कि हमें अपनी काउंटी टीम में अच्छा प्रदर्शन करना होगा, ताकि यह साबित हो सके कि हम अच्छा खेल रहे हैं।"

इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान के रूप में स्टोक्स का पहला कार्य जून में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू श्रृंखला होगी। इसके बाद एजबेस्टन में भारत के खिलाफ पांचवां टेस्ट खेल जाएगा और उसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू श्रृंखला होगी। मौजूदा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप तालिका में इंग्लैंड सबसे नीचे है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वर्तमान में काउंटी चैम्पियनशिप में लंकाशायर के लिए खेलने वाले एंडरसन 30 वर्षीय स्टोक्स की प्रशंसा करते हुए उनके लीडर में खेलने का सम्मान किया है। मैं इसका (स्टोक्स के नेतृत्व में खेलने का) हिस्सा बनना पसंद करूंगा। हमारे लिए कुछ साल कठिन रहे हैं, हम टेस्ट चैंपियनशिप में सबसे नीचे हैं। इंग्लिश क्रिकेट को टेस्ट मैच जीतने के लिए बेहतर करने की जरूरत है।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now