X close
X close
Indibet

निकोलस पूरन ने कहा, ये 2 बल्लेबाज टी-20 क्रिकेट में जड़ सकते हैं दोहरा शतक; एक भारतीय शामिल

Shubham Shah
By Shubham Shah
February 28, 2021 • 16:42 PM View: 1913

वेस्टइंडीज के बाएं हाथ के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन ने ईएसपीएन क्रिकइंफो में एक इंटरव्यू के दौरान वर्ल्ड क्रिकेट के उन दो बल्लेबाजों का नाम बताया है जो टी-20 फॉर्मेट में दोहरा शतक लगा सकते हैं।

पूरन ने जिन दो खिलाड़ियों का नाम बताया उसमें पहला नाम वेस्टइंडीज के ही दिग्गज विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल का है वहीं दूसरे खिलाड़ी के तौर पर उन्होंने भारत के धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा को चुना है।

Trending


इस इंटरव्यू में पूरन से पूछा गया कि,"आपके अनुसार कौन सा बल्लेबाज टी-20 में पहला दोहरा शतक लगा सकते है?" इसका जवाब देते हुए उन्होंने क्रिस गेल और रोहित शर्मा में से किसी एक का नाम लिया।

बता दें कि गेल साल 2013 में आईपीएल के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेलते हुए  नाबाद 175 रनों की पारी खेली थी और इस बल्लेबाज के लिए ऐसे बड़े कारनामे करने कोई मुश्किल नहीं है। टी-20 में गेल का नाम कई बड़े रिकॉर्ड है और किसी दिन गेल अगर ये दोहरा शतक जमा ले तो दर्शकों को हैरानी नहीं होनी चाहिए।

दूसरी तरफ रोहिर शर्मा भी अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है और उन्होंने पहले ही वनडे में तीन दोहरा शतक लगाकर वर्ल्ड क्रिकेट में अपना डंका बजाया है। रोहित पहली गेंद से ही अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं।

आईपीएल 2021 की शुरुआत 10 अप्रैल के आसपास होगी और इस इस दौरान ये तीनों ही बल्लेबाज अपनी-अपनी टीम के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। एक तरफ जहां क्रिस गेल और निकोलस पूरन केएल राहुल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स में मौजूद है तो वहीं रोहित शर्मा बतौर कप्तान मुंबई इंडियंस के लिए खेलते है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
LivePools