X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

हार्दिक पांड्या से मिलने पहुंची नीता अंबानी,फिर पांड्या ने ट्विटर पर लिखी ये बात

by Saurabh Sharma Oct 10, 2019 • 22:13 PM

लंदन, 10 अक्टूबर | भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने हाल में लंदन में अपनी सर्जरी करवाई है। इस सर्जरी के बाद रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी हार्दिक का हालचाल पूछने पहुंचीं। नीता खुद भी इस समय स्पोटर्स बिजनेस समित में भाग लेने के लिए लंदन में हैं। उन्होंने स्पोटर्स समित में भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की कहानी साझा की थी।

नीता ने बुधवार को हार्दिक से मुलाकात की, जिसका कि हार्दिक ने खुद जानकारी देते हुए एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

हार्दिक ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "लंदन में मुझसे मिलने आने के लिए शुक्रिया भाभी। आपसे मिलकर अच्छा लगा। आपकी दुआएं और उत्साहजनक शब्द मेरे लिए काफी मायने रखते हैं। आप हमेशा प्रेरणा का स्त्रोत हो।"

रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष नीता ने समित में जसप्रीत बुमराह और पांड्या बंधुओं की तारीफ की। बुमराह और कुणाल पांड्या और हार्दिक आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं।

नीता ने कहा, "मैं आप लोगों के साथ एक युवा खिलाड़ी की बेहतरीन कहानी साझा करना चाहती हूं जिसे मुंबई इंडियंस ने एक बेहद छोटे शहर से खोजा।"

उन्होंने कहा, "आज बुमराह युवाओं के लिए प्ररेणास्त्रोत है। बीते 10 साल में मुंबई इंडियंस ने कई युवा खिलाड़ियों की खोज की है जिनमें हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या जैसे कई खिलाड़ी शामिल हैं।"