X close
X close
Indibet

नीदरलैंड,पाकिस्तान वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम की घोषणा, IPL खेल रहे 3 स्टार खिलाड़ी हुए बाहर

नीदरलैंड और पाकिस्तान दौरे पर होने वाली वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज ने 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है, जिसकी शुरूआत 31 मई से होगी। नए कप्तान निकोलस पूरन की अगुआई वाली इस टीम में जेसन होल्डर, शिमरोन

By Saurabh Sharma May 10, 2022 • 10:37 AM View: 2185

नीदरलैंड और पाकिस्तान दौरे पर होने वाली वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज ने 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है, जिसकी शुरूआत 31 मई से होगी। नए कप्तान निकोलस पूरन की अगुआई वाली इस टीम में जेसन होल्डर, शिमरोन हेटमायर और एविन लुईस शामिल नहीं है। वहीं जेडन सील्स,शेरमोन लुईस और कीसी कार्टी के रूप में तीन नए चेहरों को मौका मिला है।

हेटमायर को पहले बच्चे के जन्म के चलते ब्रेक दिया गया है। वहीं एविन लुईस को खराब फिटनेस के चलते मौका नहीं मिला है और वर्कलोड मैनेजमेंट के चलते आराम दिया गया है। यह तीनों ही खिलाड़ी आईपीएल 2022 में अलग-अलग फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं। हेटमायर फिलहाल बायो-बबल से बाहर हैं। 

Trending


वेस्टइंडीज फिलहाल अगले साल भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए सीधे क्वालीफाई करने की रेस में नहीं है। टीम सुपर लीग पॉइंट्स टेबल में दसवें नंबर पर है और उसे पिछली तीन वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा है। जिसमें उसे घर में आयरलैंड के हाथों 2-1 के अंतर से हार मिली। अगर वेस्टइंडीज वर्ल्ड कप में सीधा क्वालीफाई नहीं कर पाती तो उसे क्वालीफायर खेलने होंगे। 

नीदरलैंड औऱ पाकिस्तान वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

निकोलस पूरन (कप्तान), शाई होप (उप-कप्तान), नक्रमाह बोनर, शमर ब्रूक्स, कीसी कार्टी, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, शेरमोन लुईस, काइल मेयर्स, एंडरसन फिलिप, रोवमैन पॉवेल, जेडन सील्स, रोमारियो शेफर्ड हेडन वॉल्श जूनियर।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now