X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज रद्द होने से AUS कप्तान एरॉन फिंच निराश,बोले नहीं पता अगला मैच कब

By Saurabh Sharma Jun 30, 2020 • 22:46 PM

मेलबर्न, 30 जून| ऑस्ट्रेलिया की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान एरॉन फिंच का कहना है कि कोरोनावायरस के कारण मौजूदा स्थिति को देखते हुए उन्हें यह नहीं पता कि उनकी टीम का अगला मैच कब है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को ही अगस्त में जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज को स्थगित कर दिया है। यह तीनों मैच नौ, 12 और 15 अगस्त को खेले जाने थे।

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने फिंच के हवाले से लिखा है, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जिम्बाब्वे टीम यहां नहीं आ रही और यह टूर स्थगित कर दिया गया है। मुझे लगता है कि यह दौरा हो सके, इसके लिए सभी ने अपना पूरा प्रयास किया।"

उन्होंने कहा, "एक क्रिकेटर के तौर पर हम खेलना चाहते हैं चाहे जहां भी खेलें, चाहे जिसके खिलाफ खेलें। क्रिकेट की बेहतरी के लिए यह जरूरी है कि हर कोई खेल खेले।"

फिंच इस बात को लेकर कोई जवाब नहीं दे पाए कि उनकी टीम मैदान पर कब लौटेगी। उन्होंने हालांकि इस बात को माना कि वह अपने दिमाग में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज को लेकर चल रहे हैं।

उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो इसके बारे में कुछ पता नहीं। चीजें ऑस्ट्रेलिया में किस तरह से बदल रही हैं। हम विक्टोरिया की बात करें तो वहां चीजें दूसरी तरफ जा रही हैं.. वहां पर बीमारी (कोविड-19) फैली है।"

उन्होंने कहा, "हकीकत में हम इस बात को लेकर निश्चित नहीं है कि हमारा अगला मैच कब होगा। हम जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली सीरीज की तैयारी कर रहे थे, इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज की प्लानिंग कर रहे थे। मैं अपने दिमाग में इंग्लैंड जाकर खेलने के बारे में सोच रहा हूं।"

उन्होंने कहा, "क्या होता है, हमें देखना होगा और इंतजार करना होगा। हमें तैयार रहना होगा क्योंकि हो सकता कि काफी कम नोटिस पर हमें टूर करना पड़े। जो भी हो, सभी खिलाड़ी एक ही नाव में सवार हैं।"