X close
X close
Indibet

WTC Final: कोहली-पुजारा को छोड़ इस खिलाड़ी के लिए रणनीति बना रहे हैं कीवी, कोच ने बताया सबसे बड़ा खतरा

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 24, 2021 • 18:37 PM View: 456

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 18 जून को  इंग्लैंड के साउथहैंपटन में खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए कीवी टीम पहले ही अंग्रेजों के घर पहुंच गई है और भारतीय टीम जून के पहले सप्ताह में वहां कदम रखेगी।

इस बड़े मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच शेन जोर्गेनसन ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उनकी टीम के गेंदबाजों के लिए विराट कोहली या चेतेश्वर पुजारा बड़ी समस्या नहीं है बल्कि सबसे बड़े खतरे ऋषभ पंत है।

Trending


उन्होंने कहा कि कीवी गेंदबाज भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज को ज्यादा से ज्यादा अपने निशाने पर रखेंगे। गौरतलब है कि पंत ने पहले ऑस्ट्रेलिया में और फिर भारत में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान अपनी बल्लेबाजी से गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए थे और भारत को दोनों ही टेस्ट सीरीज जीतने में अहम भूमिका निभाई।

शेन जोर्गेनसन ने कहा,"ऋषभ पंत बेहद ही खतरनाक बल्लेबाज है और वो अपने दम पर ही मैच का पासा पलट सकते हैं। हमने देखा है उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ किस तरह का खेल दिखाया था। वो एकदम शांत और सजग है। लेकिन हमें उनका विकेट निकालने के लिए मौके बनाने होंगे।

आगे उन्होंने बात करते हुए कहा कि उनके टीम के गेंदबाजों को सही दिशा में गेंदबाजी करनी होगी। उन्होंने कहा कि हालात को पंत के लिए काफी मुश्किल बनाना होगा ताकि वो रन बनाने के लिए संघर्ष करें। कीवी कोच ने कहा कि वो जैसे खेलते है उन्हें रोकना काफी मुश्किल होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now