X close
X close
Indibet

NZ vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने की टीम घोषणा, 2 दिग्गजों की हुई टीम में वापसी; रॉस टेलर बाहर

IANS News
By IANS News
December 12, 2020 • 15:06 PM View: 355

बल्लेबाज और कप्तान केन विलियमसन के अलावा ट्रेंट बोल्ट को पाकिस्तान के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम में वापस बुलाया गया है। यह दोनों तीन मैचों की सीरीज के आखिरी दो मैचों के लिए टीम में उपलब्ध रहेंगे। पहला मैच 18 दिसंबर को खेला जाएगा। दूसरा मैच 20 और तीसरा मैच 22 दिसंबर को खेला जाएगा।

टीम में हालांकि रॉस टेलर को नहीं चुना गया है। ग्लेन फिलिप्स और डेवन कॉन्वे को टीम में शामिल किया गया है। पहले टी-20 मैच में मिशेल सैंटनर को टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है।

Trending


न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने एक बयान में कहा, "वेलिंग्टन में खेले जा रहे टेस्ट मैच के तीन दिन बाद ही टी-20 सीरीज की शुरुआत हो रही है। विलियमसन और बोल्ट, टिम साउदी, काइल जेमिसन और डार्ली मिशेल के साथ दूसरे और तीसरे मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे।"

चयनकर्ता गेविन लार्सन ने कहा कि यह उनके द्वारा किया गया सबसे चुनौतीपूर्ण चयन था।

उन्होंने कहा, "फॉर्म, चोटें और सीरीज का ओवरलैप होने का कारण चयन में परेशानी आई।"

उन्होंने कहा, "केन और बोल्ट जैसे खिलाड़ियों का टीम में लौटना शानदार है। यह दोनों वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही सीरीज में नहीं हैं। विलियमसन दूसरे और तीसरे मैच में टीम की कप्तानी करेंगे, लेकिन हमें निश्चित तौर पर विलियमसन और साराह के पहले बच्चे के जन्म का इंतजार करना होगा। ईडन पार्क में खेले जाने वाले पहले मैच के लिए मार्क चैपमैन को टीम में चुना गया है। वह सीरीज के बाकी बचे मैचों में विलियमसन के लिए स्टैंड बाई रहेंगे।"

लॉकी फग्र्यूसन भी चोट के कारण टीम में नहीं चुने गए हैं।

न्यूजीलैंड टीम पहले टी-20 के लिए : मिशेल सैंटनर (कप्तान), टॉड एस्ले, डग ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवन कॉन्वे, जैकब डफी, मार्टिन गुप्टिल, स्कॉट कुग्लाइन, जिम्मी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, टिम सेइफेर्ट (विकेटकीपर), ईश सोढ़ी, ब्लैयर टिकनेर।

न्यूजीलैंड टीम, दूसरे और तीसरे टी-20 के लिए : केन विलियमसन (कप्तान), टॉड एस्ले, ट्रेंट बोल्ट, डेवन कॉन्वे, मार्टिन गुप्टिल, काइल जेमिसन, स्कॉट कुगलेजिन, डार्ली मिशेल, जिम्मी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, टिम सेइफर्ट (विकेटकीपर), ईश सोढ़ी, टिम साउदी।


 
Article