X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

बुरी खबर: कोरोना के कारण ऑस्ट्रेलिया-वेस्टइंडीज की 3 वनडे मैचों की सीरीज हुई रद्द

by Saurabh Sharma Jun 30, 2020 • 13:20 PM

मेलबर्न, 30 जून | अगस्त में ऑस्ट्रेलिया और जिम्बाब्वे के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज कोविड-19 के कारण स्थगित कर दी गई है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी। तीन वनडे मैच नौ, 12 और 15 अगस्त को खेले जाने थे।

सीए ने एक बयान में कहा, "दोनों क्रिकेट बोर्ड ने सीरीज की कम समय सीमा, अगस्त से पहले लागू किए जाने वाले बायो सिक्योर वातावरण, खिलाड़ियों, अधिकारियों, सपोर्ट स्टाफ की सुरक्षा और स्वास्थ को ध्यान में रखते हुए आम सहमति से फैसला लिया है।"

उन्होंने कहा, "हम सीरीज को स्थगित कर काफी दुखी हैं लेकिन सीए और जिम्बाब्वे क्रिकेट (जेडसी) का मानना है कि यह खिलाड़ियों, मैच अधिकारियों के साथ-साथ हमारे प्रशंसकों के हिते में है। यह समझदारी भरा फैसला है।"

सीए के अंतरिम कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) निक हॉक्ले ने कहा, "हम जिम्बाब्वे क्रिकेट के साथ वैकल्पिक कार्यक्रम पर काम करने को तैयार हैं।"

जेडसी के क्रिकेट महाप्रबंधक गिवमोर माकोनी ने कहा, "ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज खेलने को लेकर हम काफी उत्साहित थे, लेकिन मौजूदा स्थिति को देखते हुए यही एक विकल्प था। हम हालांकि सीरीज को दूसरे समय पर आयोजित कराने को लेकर विचार कर रहे हैं।"