X close
X close
Indibet

81 रन बनाने के बाद ओली पोप बोले- 'मुझे नहीं पता कैसे बार-बार 'जारवो 69' पिच पर आ जाता है'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 04, 2021 • 14:03 PM View: 1172

ENG vs IND: भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल के मैदान पर खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन एक बार फिर इंग्लिश फैन 'जारवो 69' मैदान पर घुस गया था। जारवो मैदान पर इस बार गेंदबाज बनकर आया था। जारवो अब तक इस सीरीज में 3 बार मैदान में घुस चुका है। जारवो के इस तरह से बार-बार मैदान में घुसने पर इंग्लैंड के बल्लेबाज ओली पोप ने रिएक्ट किया है।

ओली पोप ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, 'जारवो इस सीरीज में कई बार नजर आ चुके हैं। ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं पता कि कैसे बार-बार जारवो पिच पर आ जाता है। मैं बस अपने बबल में रहने की कोशिश कर रहा था और चाह रहा था कि यह मुझे प्रभावित ना होने दे। बस इसे ब्लॉक करो।

Trending


ओली पोप ने आगे कहा, 'वह हर बार जब भी मैदान पर आता है तब पांच मिनट के लिए खेल को रोक दिया जाता है। आपको बस कोशिश करनी है और इसे ब्लॉक करना है। बैटिंग की कला है स्विच ऑन और ऑफ करना। आप बीच-बीच में स्विच ऑफ करने की कोशिश करते हैं। गेंदों से पहले या बीच में जो कुछ भी होता है, मैं अगली गेंद के लिए तैयार होने की कोशिश करता हूं।'

वहीं अगर टेस्ट मैच की बात करें तो इंग्लैंड टीम ने पहली पारी में 99 रनों की बड़ी बढ़त हासिल कर ली है। इंग्लैंड के लिए ओली पोप ने सर्वाधिक 81 रनों की पारी खेली थी। टीम इंडिया के लिए उमेश यादव ने सर्वाधिक 3 विकेट झटके। टीम इंडिया के लिए दूसरी पारी में रोहित शर्मा 20 और केएल राहुल 22 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo