X close
X close
Indibet

WATCH कप्तान पोलार्ड और शेल्डन कॉटरेल की रणनीति का शिकार हुए किंग कोहली, फंसकर हुए आउट !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
December 15, 2019 • 14:45 PM View: 647

15 दिसंबर। चेन्नई में खेले जा रहे पहले वनडे में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के 2 विकेट 25 रन पर गिर गए हैं। इसके बाद रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर भारतीय पारी को संभालने की कोशिश कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कप्तान विराट कोहली शेल्डन कॉटरेल की गेंद पर प्लेटाउन होकर बोल्ड आउट हो गए हैं। कोहली केवल 4 रन ही बना सके।

Trending


कोहली के आउट होने के पीछे कप्तान पोलार्ड और गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल की सोची- समझी साजिश थी।हुआ ये कि जब कोहली बल्लेबाजी करने आए तो उन्होंने चौका जमाकर अपनी पारी का आगाज किया।

इसके बाद वेस्टइंडीज कप्तान पोलार्ड ने स्लिप में से फील्डर को हटाकर शॉट मिड ऑफ पर रख दिया जिससे कोहली सिंगल लेने की ज्यादा कोशिश ना कर सके। ऐसे में कप्तान पोलार्ड ने कोहली को स्लिप की तरफ खेलकर रन बटोरने के लिए आमंत्रित किया।

कोहली थर्ड मैन की तरफ गैप देखकर लालच में आए और शेल्डन कॉटरेल की एक ऑफ स्टंप से हल्की बाहर जाती गेंद को स्लो कट खेलकर रन बटोरने की कोशिश की।

यहां पर शेल्डन कॉटरेल की स्लो गेंद पर कोहली चकमा खा गए और गेंद बल्ले से लगकर पीछे स्टंप पर जा लगी और बोल्ड आउट हो गए। इस तरह से शेल्डन कॉटरेल ने एक ही ओवर में केएल राहुल और कोहली को आउट कर भारत को दो झटके दिए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now