X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पहले दिन के खेल पर बोले इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड, हमारे गेंदबाजों ने बेहतर प्रदर्शन नहीं किया

By Saurabh Sharma
Aug 06, 2020 • 16:41 PM

मैनचेस्टर, 6 अगस्त | इंग्लैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने पाकिस्तान के खिलाफ यहां जारी पहले टेस्ट मैच के पहले दिन अपने गेंदबाजों की आलोचना की है। इंग्लैंड के गेंदबाजों ने वर्षा बाधित मैच के पहले दिन 50 रन के अंदर ही पाकिस्तान के दो बल्लेबाजों आबिद अली और अजहर अली का विकेट निकालकर अपनी टीम को शानदार शुरूआत दिलाई। इसके बाद हालांकि इंग्लिश गेंदबाजों ने आसानी से बाउंड्री दिए, जिससे कि बाबर आजम और शान मसूद ने पाकिस्तान को मैच में वापसी करा दिया।

द़ोनों बल्लेबाजों ने 96 रनों की अविजित साझेदारी करके पाकिस्तान को दो विकेट पर 139 रन तक पहुंचा दिया है। बाबर 69 और मसूद 46 रन पर नाबाद हैं।

Also Read: पूर्व कप्तान रमीज राजा ने बताई बाबर आजम की बल्लेबाजी की तकनीकी खामियां,जिन्हें दूर करना जरूरी

सिल्वरवुड ने मैच के बाद पत्रकारों से कहा, " गेंदबाजों ने काफी चौके वाली गेंदें डाली, जिससे लय वापस पाकिस्तान की ओर चला गया। हमने अच्छी गेंदबाजी नहीं की। हमने जो रणनीति तय की थी, ईमानदारी से कहूं तो हम उसके साथ नहीं थे।"

उन्होंने कहा, " अगर यह फिर से होता है, तो यह चुनौतीपूर्ण है कि हम इससे कैसे तेजी से वापस आ सकते हैं। मैं देखना चाहूंगा कि हमने वेस्टइंडीज के खिलाफ किस तरह की गेंदबाजी की थी और बल्लेबाजों के लिए कठिन बनाना चाहता हूं।"

उन्होंने कहा, "हम जानते हैं कि हम कुछ बहुत अच्छे बल्लेबाजों के खिलाफ गेंदबाजी कर रहे हैं और अगर हम अपने खेल में शीर्ष पर नहीं हैं, तो यह हमसे दूर हो जाएंगे। यह समय पर याद दिलाने वाला है।"

कोच ने कहा कि अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन मैच के पहले दिन अपनी लय ढूंढ़ने के लिए संघर्ष कर रहे थे।

सिल्वरवुड ने कहा, "वह लय हासिल करने के लिए संघर्ष कर रहे थे। एक गेंदबाज के रूप में मैंने महसूस किया है कि पहले ऐसा होता है। लेकिन मैंने जिमी से कहा है कि आप उस लय को फिर से पाने से केवल एक गेंद दूर हैं। जब वह लय में होते हैं तो हम जानते हैं कि वह कितना घातक है।"


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।