X close
X close
Indibet

AUS vs IND: उमेश यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए, वापस भारत लौटे

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
December 31, 2020 • 10:51 AM View: 465

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया (Team India) को बड़ा झटका लगा है। खबरों के अनुसार तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) चोट के कारण पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन गेंदबाजी के दौरान उमेश की पिंडली की मांसपेशियों में चोट आ गई थी, जिसके बाद वह दोबारा मैदान पर नहीं उतरे थे। 

न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार उमेश अब पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं।

Trending


इस मामले से जुड़े सूत्रों ने एएनआई से बातचीत के दौरान बताया के उमेश बुधवार रात को भारत के लिए रवाना हो गए हैं, जिससे वह इंग्लैंड सीरीज से पहले इस चोट से उभर सकें।

सूत्र ने कहा, " उनके स्कैन की रिपोर्ट आ गई है और वह तीसरा और चौथा टेस्ट मैच नहीं खेल जाएंगे। इसलिए कोई मतलब नहीं बनता कि वह यहां रहे। इससे बेहतर होगा है कि वह भारत लौटकर नेशनल क्रिकेट अकेडमी (एनसीए) में रिहैब के लिए जाएं। वह बुधवार रात को भारत के लिए रवाना हो गए हैं। 

उनकी जगह टेस्ट टीम मे किसे जगह मिलेगी, इसके जवाब में सूत्र ने कहा कि लिमिटेड ओवर सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले टी नटराजन को टीम में शामिल किया सकता है। 

“ टीम मैनेजमेंट के सामनें  सीमित विकल्प उपलब्ध हैं, ऐसे में नटराजन को टीम में शामिल किया सकता है।”

भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। चार मैचों की सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है।


 
Article