X close
X close

'भाई मुझे सिर्फ 30% अंग्रेजी आती है, अब मेरी इंग्लिश खत्म हो गई', पत्रकार से बोले 19 साल के नसीम शाह

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) ने रावलपिंडी में इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से पहले रिपोर्टर से बातचीत की। इस दौरान उनका मजाकिया कमेंट वायरल हो रहा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 30, 2022 • 17:51 PM

पाकिस्तान के 19 साल के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) ने रावलपिंडी में पहले टेस्ट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान नसीम शाह ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देने के साथ ही कई विषयों पर बातचीत की। इस दौरान एक रिपोर्टर के इंग्लिश में सवाल करने पर नसीम शाह ने जो बोला उनकी वो बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पत्रकार नसीम शाह से अंग्रेजी भाषा में सवाल पूछ रहा होता है। पत्रकार अपना सवाल खत्म करता कि इससे पहले नसीम शाह बोल पड़ते हैं, 'भाई मुझे सिर्फ 30 प्रतिशत अंग्रेजी आती है और अब मेरी इंग्लिश खत्म हो गई है, ओके?’ नसीम शाह इतना कहकर हंस पड़ते हैं।

Trending


नसीम शाह का उत्तर सुनकर प्रेस कॉन्फ्रेंस रूम में मौजूद सभी लोग ठहाके लगाने लगते हैं। बता दें कि पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 1 दिसंबर यानी कल से होने वाली थी। हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि शायद ये सीरीज खटाई में पड़ जाए।

यह भी पढ़ें: 'ये सिकनेस बग है या आतंकवादी हमले का असर?', पाकिस्तान में अंग्रेज खिलाड़ियों की हालत पतली

इंग्लैंड की टीम 17 साल के लंबे समय के बाद पाकिस्तान की धरती पर टेस्ट सीरीज खेलने के लिए तैयार थी। लेकिन, इस सीरीज की शुरुआत के ठीक 1 दिन पहले ऐसी खबर आई जिसने पाकिस्तानी फैंस को परेशान किया है। खबरों की मानें तो आधे से ज्यादा इंग्लैंड के खिलाड़ियों की वायरस के चपेट में आने से तबीयत बिगड़ गई है। वायरस के फैलने से इंग्लैंड की टीम नेट प्रैक्टिस के लिए भी नहीं उतर पाई थी।