X close
X close

PAK VS NZ: बाबर आजम के फैन को पुलिस ने पकड़ा, रोते हुए बोला- 'मेरे पापा नहीं हैं छुड़ा लो मुझे'

बाबर आजम से मिलने की कोशिश में पाकिस्तानी फैंस से बड़ी गलती हो गई जिसके चलते उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस घटना का वीडियो सामने आया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 11, 2023 • 22:42 PM

Pakistan vs New Zealand: पाकिस्तान में क्रिकेट लौट आया है ऐसे में अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखने और मिलने को लेकर पाक फैंस का उत्साह चरम पर है। इसी उत्साह के चरम के चक्कर में एक पाकिस्तानी फैंस से गलती हो गई जिसका खामियाजा उसे जेल जाकर उठाना पड़ा। दरअसल, बाबर आजम से मिलने के लिए युवा पाकिस्तानी लड़के ने सीमा लांघ दी थी जिसके बाद पुलिस उसे पकड़कर स्टेडियम से बाहर सीधा थाने ले गई।

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो सामने आया है जहां एक पुलिस वाला बाबर आजम के फैन को पकड़कर ले जा रहा है। इस दौरान उसने वहां मौजूद लोगों को बताया कि वो मैदान में बाबर आजम से मिलने के लिए घुसा था। इसके साथ ही बच्चे ने खुदको छुड़वाने की अपील करते हुए कहा, 'मुझे छोड़ दो सर मेरा बाप नहीं है। मुझे जेल नहीं जाना है।'

Trending


हालांकि, उसकी इस अपील का पाकिस्तानी पुलिस वाले पर कोई असर नहीं हुआ और वो पकड़कर उसे जीप में ले गया। वहीं अगर मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। डेवोन कॉनवे और केन विलियमसन ने दूसरे विकेट के लिए 181 रन जोड़कर इस फैसले को सही भी साबित कर दिया। 

यह भी पढ़ें: पृथ्वी शॉ में अगर गंदी आदतें होती तो मुंबई रणजी टीम और दिल्ली कैपिटल्स इन्हें क्यों खिलातीं ?

कॉनवे ने शतक (101) बनाया वहीं विलियमसन 85 रन बनाकर आउट हुए। इन दोनों की शानदार पारी के बावजूद न्यूजीलैंड की टीम 261 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। नवाज ने 4 विकेट लिए। वहीं खबर लिखे जाने तक पाकिस्तान की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 182 रन बना लिए हैं। पाकिस्तान को जीत के लिए अब भी 46 गेंदों पर 80 रनों की जरूरत है जो तकरीबन नामुमकिन लग रहा है।