X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

रमीज राजा ने बताया,कैसे इंग्लैंड को उसके घर में हरा सकती है पाकिस्तान क्रिकेट टीम

By Saurabh Sharma Jul 15, 2020 • 16:12 PM

लाहौर, 15 जुलाई| पूर्व कप्तान रमीज राजा का मानना है कि साउथैम्पटन में जारी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज को मेजबान इंग्लैंड टीम से बेहतर देखने के बाद पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड में अपनी संभावनाओं पर विश्वास करेगा। जेसन होल्डर की कप्तानी वाली वेस्टइंडीज ने पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड को चार विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है। राजा का मानना है कि इंग्लैंड की टीम बल्लेबाजी विभाग में पीछे रह गई।

रमीज ने यूट्यूब सेशन में फैन्स को जवाब देते हुए कहा, " वेस्टइंडीज का प्रदर्शन (पहले टेस्ट में) देखने के बाद पाकिस्तान आत्मविश्वास से लबरेज होगा। उन्हें लग रहा होगा कि इंग्लैंड की टीम हार सकती है। उनकी बल्लेबाजी मजबूत नहीं है, हालांकि, जो रूट की वापसी निश्चित रूप से उनकी मदद करेगी।"

उन्होंने कहा, "लेकिन मुझे अभी भी लगता है कि इंग्लैंड की यह बल्लेबाजी क्रम गलतियां करने में सक्षम है। उनके पास बेन स्टोक्स के रूप में एक विश्व स्तरीय ऑलराउंडर है, लेकिन बाकी को दबाव में रखा जा सकता है।"

पाकिस्तान को इंग्लैंड दौरे पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज और इतने ही मैचों की टी 20 सीरीज खेलनी है। सीरीज खाली स्टेडियम में खेली जाएगी।

रमीज का मानना है कि इंग्लैंड दर्शकों की अनुपस्थिति पाकिस्तान के लिए फायदेमंद होगी।

राजा ने कहा, "उनके लिए घरेलू दर्शकों का फायदा नहीं होगा। मुश्किल में घरेलू टीम के लिए समर्थन बहुत महत्वपूर्ण है। पाकिस्तान अब जानता है कि अगर वे इंग्लैंड में समझदारी से खेलते हैं तो वे उन्हें हरा सकते हैं।"