इंग्लैंड गेंदबाजों ने दिखाया कमाल, पाकिस्तान को दूसरे टेस्ट मैच में एक पारी और 55 रनों से हराकर सीरीज की बराबर
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

इंग्लैंड गेंदबाजों ने दिखाया कमाल, पाकिस्तान को दूसरे टेस्ट मैच में एक पारी और 55 रनों हराया

by Vishal Bhagat Jun 03, 2018 • 23:10 PM

3 जून। लीड्स (CRICKETNMORE)। गेंदबाजों की घातक गेंदबाजी के दम पर मेजबान इंग्लैंड ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट मैच के तीसरे ही दिन रविवार को पाकिस्तान को पारी और 55 रन से हराकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली। पिछले लगभग नौ महीनों में इंग्लैंड की यह पहली टेस्ट जीत है। पाकिस्तान को उसकी पहली पारी में 174 रन पर समेटने के बाद इंग्लैंड ने अपने कल के स्कोर सात विकेट पर 302 रन से आगे खेलते हुए अपनी पहली पारी में 363 रन का स्कोर बनाया और 189 रन की बढ़त हासिल की।

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत PHOTOS

इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम दूसरी पारी में 134 रन ही बना सकी और उसे पारी तथा 55 रन से हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान ने पहला टेस्ट मैच नौ विकेट से जीता था। 

पाकिस्तान के लिए दूसरी पारी में इमाम उल हक ने 64 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से सर्वाधिक 34 और पहला टेस्ट खेल रहे उस्मान सलाउद्दीन ने 102 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 33 रन का योगदान दिया।

इंग्लैंड की मजबूत गेंदबाजी आक्रमण के सामने पाकिस्तान की हालत यह रही कि उसके आठ बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके। अजहर अली दाहाई में पहुंचने वाले तीसरे बल्लेबाज रहे। उन्होंने 11 रन बनाए।


Read More

TAGS