X close
X close

सावधान विराट कोहली, पाकिस्तान क्रिकेट में आया एक और शोएब अख्तर

by Vishal Bhagat Nov 17, 2017 • 16:20 PM

17 नवंबर (CRICKETNMORE)।  पाकिस्तान क्रिकेट हमेशा से बेहतरीन तेज गेंदबाज वर्ल्ड क्रिकेट को देते आया है। ऐसे में इस समय जहां पाकिस्तान टीम के पास मोहम्मद आमिर जैसे दिग्गज तेज गेंदबाज मौजूद हैं तो वहीं आने वाले समय में पाकिस्तान क्रिकेट में एक और तेज गेंदबाज अपनी उपस्थिती दर्ज करा सकता है।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप    

जी हां पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट में एक ऐसे तेज गेंदबाज की झलक इन दिनों चर्चा का विषय बन गई है जिसकी तेज गेंदबाजी को शोएब अख्तर और महान वसीम अकरम के बराबर माना जा रहा है।  पाकिस्तान के अंडर 19 क्रिकेट में मोहम्मद हसनैन नाम के एक तेज गेंदबाज का वीडियो सोशल नेटवर्क पर काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में मोहम्मद हसनैन एक के बाद एक अपनी तेज गेंदबाजी से बल्लेबाजों को तबाह करते दिख रहे हैं। बल्लेबाज मोहम्मद हसनैन की तेज गेंदबाजी के सामने बौना साबित होते हुए प्रतित हो रहे हैं। कई पाकिस्तानी क्रिकेट के समर्थक मान रहे हैं कि मोहम्मद हसनैन की गेंदबाजी देख उन्हें पाकिस्तान के पुराने दिग्गज तेज गेंदबाज इमरान खान, वसीम अकरम और शोएब अख्तर जैसे गेंदबाज की याद आ रही है।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप    

सभी का मानना है कि आने वाले घरेलू टूर्नामेंट में मोहम्मद हसनैन इसी तरह की गेंदबाजी करते रहे तो वो दिन दूर नहीं जब वो पाकिस्तान के नेशनल टीम का हिस्सा होगें और दुनिया भर के बल्लबेाजों के अंदर खौंप पैदा कर सकेगें।