X close
X close

BREAKING पाकिस्तान को मिली वर्ल्ड कप की मेजबानी, पाकिस्तान में उत्सव का माहौल

by Vishal Bhagat Nov 10, 2017 • 15:57 PM

10 नवंबर, लाहौर (CRICKETNMORE)। पाकिस्तान क्रिकेट में एक बड़ी खबर आई है। इस बार ब्लाइंड क्रिकेट वर्ल्ड कप की मेजबानी पाकिस्तान करने जा रहे हैं। इस खबर से पाकिस्तान में उत्सव का माहौल है। पाकिस्तान ब्लाइंड क्रिकेट काउंसिल और यूएई साथ मिलकर जनवरी 2018 में होने वाले अगले ब्लाइंड वर्ल्ड कप के शेड्यूल की घोषणा 15 नवंबर को करने जा रहा है।

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाना हो जाएगें आप

गौरतलब है कि पाकिस्तान में 2008 में श्रीलंकाई टीम पर हुए आतंकी हमले के बाद से पाकिस्तान में कोई भी बड़ा आईसीसी इवेंट नहीं हो रहा था। अभी हाल ही में आईसीसी और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मिलकर पाकिस्तान में फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट को बहाल करने की कोशिश करते हुए पिछले दिने वर्ल्ड इलेवन और पाकिस्तान के बीच टी- 20 सीरीज कराई थी जो सफल रही थी। 

इसके अलावा श्रीलंका की टीम ने पाकिस्तान में हाल ही में 3 मैचों की टी- 20 सीरीज खेलने आई थी। ऐसे में अब पाकिस्तान को 2018 में ब्लाइंड वर्ल्ड कप की मेजबानी मिलने से पाकिस्तान में बड़े इवेंट करानी की शुरूआत हो चुकी है।

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाना हो जाएगें आप

आफको बता दें कि इस ब्लाइंड वर्ल्ड कप के 24 मैच यूएई में खेल जाएंगे और सात मैच पाकिस्तान में खेले जाने की योजना बनाई गई है।  साल 2018 में होने वाले ब्लाइंड वर्ल्ड कप में साउथ अफ्रीकी टीम भाग नहीं लेगी लेकिन इसके अलावा पाकिस्तान, वेस्ट इंडीज, भारत, श्रीलंका, बांग्लादेश, नेपाल और ऑस्ट्रेलिया की टीम वर्ल्ड कप में हिस्सा लेगी।