X close
X close

पाकिस्तान की टीम अब अपने घर पाकिस्तान में इस बड़ी टीम के साथ खेलेगी टी- 20 सीरीज

by Vishal Bhagat Nov 03, 2017 • 18:05 PM

3 नवंबर (CRICKETNMORE)। खबर है कि पाकिस्तान की टीम वेस्टइंडीज की टीम की मेजबानी करने वाली है। पाकिस्तान की टीम इस माह के बाद हो सकता है कि वेस्टइंडीज की टीम पाकिस्तान आकर टी- 20 सीरीज  खेले।

भारत की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी- 20 में इन ग्यारह खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरने वाली है, जानें प्लेइंग इलेवन के बारे में

गौरतलब है कि अभी हाल ही में पाकिस्तान की टीम ने पाकिस्तान में इंटरनेशनल क्रिकेट का आगाज शुरू हो चुका है और श्रीलंका के साथ - साथ वर्ल्ड इलेवन टीम की मेजबानी कर चुकी है।

ऐसे में अब जब वेस्टइंडीज की टीम पाकिस्तान में क्रिकेट खेलने आ रही है तो पाकिस्तान क्रिकेट फैन्स को एक बार फिर धमाकेदार मैच देखने को मिल सकेगा।
सभी जानते हैं कि वेस्टइंडीज की टीम टी- 20 क्रिकेट में ताकतवर टीम के तौर पर जानी जाती है।

भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ है बेहद खूबसूरत

ऐसे में यदि पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच टी- 20 सीरीज खेला जाएगा तो यकिनन पाकिस्तान क्रिकेट फैन्स के साथ - साथ  सभी क्रिकेट फैन्स शानदार क्रिकेट देखना का लुत्फ मिलेगा।

भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ है बेहद खूबसूरत

वैसे आपको बता दें कि अभी इस  दौरे के बारे में पक्की बात सामने नहीं आई है क्योंकि अगले माह वेस्टइंडीज की टीम न्यूजीलैंड का भी दौरा करने वाली है। अब ये देखना होगा कि कैसे वेस्टइंडीज बोर्ड आने वाले टूर्नामेंट का शेड्यूल तय करती है।