X close
X close
Indibet

पाकिस्तानी एक्ट्रेस बोली- 'वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से भी हार जाना', फिर इंडियन फैंस ने दिखाई औकात

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मैच में हार के बाद एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने भारतीय टीम को ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन भारतीय फैंस ने इस एक्ट्रेस को आईना दिखाने में ज़रा सी भी देर नहीं लगाई।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 21, 2022 • 13:32 PM

मंगलवार 20 सितंबर की रात क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक एक्शन से भरपूर रात थी क्योंकि एक साथ चार बड़ी टीमें आपस में भिड़ रही थी। ऑस्ट्रेलिया और भारत के अलावा पाकिस्तान और इंग्लैंड भी टी-20 सीरीज का पहला मैच खेल रहे थे। दिलचस्प बात ये है कि इन दोनों मैचों में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड ने लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत हासिल की। एकतरफ ऑस्ट्रेलिया ने भारत को चार विकेट से हराया तो दूसरी तरफ इंग्लैंड ने पाकिस्तान को छह विकेट से हरा दिया।

इस दौरान क्रिकेट एक्शन के अलावा, ट्विटर पर भी बहुत कुछ देखने को मिला। दरअसल, हुआ ये कि भारतीय टीम की हार के बाद एक पाकिस्तानी अभिनेत्री ने हार्दिक पांड्या के ट्वीट पर कमेंट करते हुए कह दिया कि आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से भी हार जाना। जैसे ही भारतीय फैंस ने इस एक्ट्रेस का ये कमेंट देखा तो फैंस अपना गुस्सा काबू नहीं कर पाए और उन्होंने इस एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए आईना दिखाया।

Trending


हार्दिक ने अपने ट्वीट में लिखा था, “हम सीखेंगे। हम सुधार करेंगे। हमेशा आपके समर्थन के लिए हमारे सभी प्रशंसकों का बहुत-बहुत धन्यवाद।” इसके बाद पाकिस्तानी अभिनेत्री सेहर शिनवारी ने भारतीय टीम को ट्रोल करने के लिए उनके ट्वीट पर कमेंट करते हुए कहा, "कृप् 23 अक्टूबर को पाकिस्तान से अगला मैच भी हार जाना, आप इससे और भी ज्यादा सीखेंगे।"

Also Read: Live Cricket Scorecard

शिनवारी का ये कमेंट भारतीय फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने ट्विटर पर शिनवारी की जमकर क्लास लगा दी। आइए देखते हैं कि फैंस ने किस तरह से शिनवारी की क्लास लगाई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now