X close
X close
Indibet

आईपीएल में दिख रहा है पांड्या ब्रदर्स का कमाल

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 25, 2016 • 22:56 PM View: 1598

अप्रैल 25, नई दिल्ली (Cricketnmore): ऑस्ट्रेलियाई दौरे में इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के शानदार प्रदर्शन के कुछ ही माह हुए थे कि एक बार फिर आईपीएल के 9वें संस्करण में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे उनके भाई क्रुणाल पांड्या की तरफ क्रिकेट प्रेमियों का ध्यान झुकता दिकाई दे रहा है।

गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे पांड्या ब्रदर्स इस बार टीम में आकर्षण का केन्द्र हैं। बचपन से एक ही टीम के लिए खेलते रहे पांड्या ब्रदर्स का सपना अब जाकर पूरा हुआ है जब किसी लीग मैच में उन्हें साथ खेलने का मौका मिला है।

Trending


यदि आईपीएल-9 में पांड्या ब्रदर्स के अब तक खेले गए मैचों पर प्रकाश डाली जाए तो हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या उनसे एक कदम आगे निकल चुके हैं। चाहे गेंदबाजी की बात की जाए या बल्लेबाजी की, हर मामले में क्रुणाल फास्ट दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने 6 मैचों में बल्लेबाजी करते हुए 26 रन बनाए हैं तो वहीं गेंदबाजी में 108 रन देकर केवल दो विकेट झटके हैं। पांड्या के भाई क्रुणाल ने अब तक 4 मैच खेले हैं जहां उन्होंने 105 रन बनाए हैं। गेंदबाजी में भी क्रुणाल हार्दिक से आगे हैं। इन्होंने 83 रन देकर 3 विकेट चटकाए हैं।

बड़े भाई क्रुणाल पांड्या के अनुसार दोनों बचपन से एक ही टीम के लिए खेलते आए हैं। अब जब आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए साथ खेलने का मौका मिला है तो ये किसी सपने के सच होने जैसी बात है।

गौरतलब है कि आईपीएल में इस बार मुंबई इंडियंस अपने लचिले पर्फार्मेंस की वजह से आलोचनाओं का शिकार हो रही है तो वही स्टेडियम में मैच देखने आई भिड़ के लिए कुछ नया है पांड्या ब्रदर्स का एक साथ खेलना।

पांड्या ब्रदर्स अपने शहर बडौदा के इरफान और यूसुफ पठान को साथ खेलते हुए देखते थे तो उनका सपना था कि एक दिन ये भी एक साथ खेले। आईपीएल में एक साथ खेल रहे ब्रदर्स का वह सपना भी अब जल्द पूरा हो जाएगा जब इंटरनेशनल क्रिकेट में दोनों साथ खेलेंगे।

कुमार प्रिंस मुखर्जी/CRICKETNMORE
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS