X close
X close
Indibet

'आपको ज्यादा पैसे मिले हैं इसका मतलब ये नहीं कि आपका बॉल भी ज्यादा स्विंग होगा', आईपीएल के दबाव पर खुल कर बोले पैट कमिंस

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 15, 2021 • 15:38 PM View: 217

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने पहली बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में एक बड़ी कीमत मिलने के बाद मैदान पर उतरने के दबाव पर खुलकर बोला है। पिछले साल, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने 15.5 करोड़ रुपये की बड़ी राशि देकर कमिंस को अपनी टीम में शामिल किया था।

इसके साथ ही कमिंस आईपीएल इतिहास में सबसे महंगे विदेशी पेसर भी थे लेकिन इस साल की शुरुआत में हुई आईपीएल 2021 की नीलामी में क्रिस मॉरिस ने कमिंस को पीछे छोड़ते हुए सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी का टैग अपने नाम कर लिया। कमिंस आईपीएल 2020 में अपने प्रदर्शन से अपनी कीमत के साथ इंसाफ नहीं कर पाए लेकिन आगामी सीजन में उनसे केकेआर को काफी उम्मीदें होने वाली हैं।

Trending


पैट कमिंस ने केकेआर के यूट्यूब चैनल पर एक चैट के दौरान कहा, “जब भी आप प्रोफेशनल क्रिकेट खेलते हैं, तो आप पर बहुत दबाव होता है। यदि आप एक अच्छा प्रदर्शन करके आ रहे हैं, तो आप पर उस प्रदर्शन को दोहराने का दबाव होता है। अगर आप खराब प्रदर्शन करके आ रहे हैं, तो आप पर अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव होता है।"

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि नीलामी एक अलग तरह का दबाव लाती है। हमें बस इससे निपटने की कोशिश करनी चाहिए। सिर्फ इसलिए कि आपको नीलामी में ज्यादा पैसे मिले हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि गेंद अचानक से ज्यादा स्विंग करना शुरू कर देगी। इसलिए मेरा मकसद यही है कि केकेआर के लिए जितना हो सके अच्छा प्रदर्शन कर सकूं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools