X close
X close
Indibet

VIDEO : धवन के पापा ने बेटे को जमकर 'लतियाया', प्लेऑफ में नहीं पहुंची टीम तो चलाए लात-घूसे

Shikhar Dhawan latest instagram post while father beating him : शिखर धवन ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उनके पिता उनकी जमकर कुटाई करते हुए दिख रहे हैं।

By Shubham Yadav May 25, 2022 • 22:09 PM

आईपीएल 2022 में पंजाब की टीम ने उम्मीद जगाई थी कि इस बार उनके पास वो टीम है जो पहली बार उनको ट्रॉफी जितवा सकती है लेकिन एक बार फिर वही पुरानी कहानी देखने को मिली और मयंक अग्रवाल की टीम एक बार फिर प्लेऑफ के लिए भी क्वालिफाई नहीं कर पाई। इस बार टीम में शिखर धवन भी थे लेकिन उनके प्रदर्शन में भी वो निरंतरता नहीं देखने को मिली और नतीजा एक बार फिर से फैंस का दिल टूट गया।

शिखर धवन ने आईपीएल के दौरान भी अपने साथियों के साथ जमकर मस्ती की और कई मजेदार रील्स बनाकर शेयर की। अब एक बार फिर से शिखऱ धवन ने एक रील शेयर की है जिसमें उनके पापा उन पर लात घूसे चलाते हुए दिख रहे हैं। धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो को शेयर किया है और अगर आप इस वीडियो को सीरियस ले रहे हैं तो बता दें कि धवन ने ये वीडियो सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए बनाया था। 

Trending


शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर इस फनी वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''हमारी टीम ने नॉकआउट के लिए क्वालीफाई नहीं किया तो मेरे पापा ने मुझे नॉक आउट कर दिया।'' धवन की इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट्स आ रहे हैं और फैंस को ये रील काफी पसंद आ रही है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

अगर शिखर धवन के आईपीएल 2022 सीज़न की बात करें तो उनके लिए ये सीजन अच्छा रहा। धवन ने 14 मैचों में 38.33 की औसत से 460 रन बनाए। हालांकि, धनल को और भी खुशी होती अगर उनकी टीम प्लेऑफ तक पहुंच पाती। आपको बता दें कि पिछले 7 सीजन से धवन लगातार 450 से अधिक रन बना रहे हैं। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now