X close
X close
Indibet

रोहित शर्मा ने गुस्से में आकर अंपायर को लताड़ा, शमशुद्दीन का उतर गया चेहरा (VIDEO)

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 24, 2021 • 04:57 AM View: 1418

PBKS vs MI: मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच हुए मुकाबले में MI के कप्तान रोहित शर्मा का रौद्र रूप देखने को मिला। ऑनफील्ड अंपायर चेट्टीतोडी शमशुद्दीन ने रोहित शर्मा को आउट करार दिया था जिसके बाद हिटमैन इतना ज्यादा गुस्सा हो गए कि उन्होंने DRS लेते वक्त अंपयार पर अपनी सारी फ्रस्ट्रेशन निकाल दी।

यह वाक्या मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी के पहले ओवर के दौरान ही हुआ था। मोजेज हेनरिक्स की गेंद पर रोहित शर्मा ने शॉट खेला जिसमें वह नाकाम हुए और गेंद बल्ले को बीट करते हुए सीधा केएल राहुल के दस्तानों में चली गई। गेंदबाज और विकेटकीपर ने जोरदार अपील की और अंपयार ने तुंरत अपना फैसाल सुनाते हुए रोहित शर्मा को आउट करार दे दिया।

Trending


रोहित शर्मा ने तुंरत अंपायर के फैसले को चुनौती देते हुए रिव्यू ले लिया लेकिन रिव्यू लेते वक्त हिटमैन अंपायर की ओर देखकर कुछ कहते सुनाई दिए थे। अब रोहित ने अंपायर से क्या कहा वह बात तो सामने नहीं आई लेकिन रोहित के हाव-भाव बता रहे थे कि वह अंपायर को कुछ गलत ही बोल रहे थे। वहीं यूजर्स भी रोहित के रिएक्शन पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

वहीं DRS में साफ पता चला कि गेंद रोहित के बल्ले से नहीं बल्कि पैड पर लगकर गई थी जिसके बाद रोहित को नॉटआउट करार दिया गया था। बता दें कि रोहित शर्मा को आईपीएल की आचार संहिता के तहत अब इस पूरे मामले में सजा मिलना लगभग तय है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now