Advertisement
Advertisement

VIDEO: भावनाओं में बहे पीटर सिडल, लाइव मैच में गेंदबाज को चूमा

डेनियल वॉरेल को पहला ओवर दिया गया और तब कप्तान सिडल सर्कल के अंदर फील्डिंग कर रहे थे। पहली गेंद फेंकने के बाद, दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने दूसरी डिलीवरी से पहले सिडल के साथ ब्रोमांस किया। 

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 21, 2021 • 16:50 PM
Cricket Image for Peter Siddle Kisses Daniel Worrall Watch Video
Cricket Image for Peter Siddle Kisses Daniel Worrall Watch Video (Peter Siddle kisses Daniel Worrall)
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया में चल रही बिग बैश लीग में फैंस को रोजाना रोमांचक एक्शन देखने को मिल रहा है। बीबीएल क्रिकेट फैंस का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। जोश फिलिप और ग्लेन मैक्सवेल अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं, वहीं एंड्रयू टाय और जहीर खान विकेट चटकाकर फैंस को खुशी के पल दे रहे हैं।

इस बीच बीबीएल के दौरान फैंस ने मैदान पर कुछ ऐसा देखा जैसा कम ही मौकों पर देखने को मिला है। डेनियल वॉरेल और पीटर सिडल के बीच लाइव मैच के दौरान बीच मैदान ब्रोमांस देखने को मिला। सिडल ने डेनियल वॉरेल के गाल पर किस किया और कुछ ही देर में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

Trending


यह घटना सिडनी सिक्सर्स बनाम एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच खेले गए मैच के दौरान हुई थी। डेनियल वॉरेल को पहला ओवर दिया गया और तब कप्तान सिडल सर्कल के अंदर फील्डिंग कर रहे थे। पहली गेंद फेंकने के बाद, दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने दूसरी डिलीवरी से पहले सिडल के साथ ब्रोमांस किया। 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

ऐसा लग रहा था कि किस से पहले दोनों कुछ मनोरंजक बातचीत में शामिल हुए थे। सिडल ने मुस्कुराते हुए, डेनियल वॉरेल के गाल पर एक चुंबन दिया। डेनियल वॉरेल ने भी अपने कप्तान के इशारे को स्वीकार कर लिया। घटना की क्लिप कुछ ही समय में वायरल हो गई और फैंस जमकर इसपर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement