X close
X close
Indibet

VIDEO : प्रभात के आगे बाबर ने फिर टेके घुटने, बिखरी नज़र आई गिल्लियां

पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भी प्रभात जयसूर्या ने बाबर आज़म को क्लीन बोल्ड कर दिया और मेला लूट लिया।

By Shubham Yadav July 25, 2022 • 13:25 PM

पाकिस्तान के खिलाफ पहला टेस्ट मैच हारने के बाद श्रीलंकाई टीम ने दूसरे टेस्ट में धमाकेदार वापसी की है। पहली पारी में 378 रन बनाने के बाद श्रीलंका ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म को भी सिर्फ 16 रन पर ढेर कर दिया और एक बार फिर प्रभात जयसूर्या ने बाबर की गिल्लियां बिखेर कर रख दी।

प्रभात जयसूर्या ने बाबर को पहले टेस्ट मैच में भी क्लीन बोल्ड कर दिया था और अब बाबर एक बार फिर इस स्पिनर के आगे नतमस्तक हो गए। बाबर प्रभात की गेंद पर ड्राइव लगाना चाहते थे लेकिन गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर स्टंप्स पर जा लगी और उनकी गिल्लियां बिखर गई। बाबर का सस्ते में आउट होना श्रीलंका के लिए अच्छी खबर है और अब दबाव पाकिस्तान पर होगा क्योंकि श्रीलंका ने पहली पारी में एक बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया है।

Trending


श्रीलंका की बात करें तो ओशाडा फर्नांडो, कुसल मेंडिस और निरोशन डिकवेला ने शानदार अर्द्धशतक लगाए जिसकी बदौलत उनकी टीम 350 के पार जा पाई। बल्ले से धमाल मचाने के बाद श्रीलंका को गेंद से भी अच्छी शुरुआत की उम्मीद थी और असिथा फर्नांडो ने अपने कप्तान को निराश नहीं किया। उन्होंने पिछले मैच के हीरो रहे अब्दुल्लाह शफीक को शून्य पर ही बोल्ड कर दिया।

अब निगाहें मोहम्मद रिज़वान पर होंगी क्योंकि बाबर आज़म के आउट होने के बाद उन पर अतिरिक्त जिम्मेदारी होगी कि वो टीम को किसी तरह से श्रीलंका के स्कोर के करीब लेकर जा सकें। हालांकि, बाबर आज़म की टीम के लिए अच्छी खबर ये है कि इस मैच में फवाद आलम भी खेल रहे हैं जो कि शानदार फॉर्म में चल रहे हैं ऐसे में वापसी इतनी भी मुुश्किल नहीं होगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now