X close
X close

IPL 2020: दिनेश कार्तिक ने की भविष्यवाणी, टीम इंडिया के लिए खेलेगा केकेआर का ये खिलाड़ी

By Saurabh Sharma
Oct 11, 2020 • 11:19 AM

दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स ने शनिवार को आबू धाबी में खेले गए रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को 2 रन से हरा दिया। कोलकाता के 164 रनों के जवाब में पंजाब निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए। एक समय हार की ओर बढ़ रही केकेआर ने वापसी की डेथ ओवरों में शानदार गेंदबाजी के दम पर जीत हासिल की। 

इस शानदार जीत के बाद खुश कप्तान दिनेश कार्तिक ने तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा की जमकर तारीफ की और कहा कि वह टीम इंडिया में जगह बनाने के करीब है।

Also Read: IPL 2020: ग्लेन मैक्सवेल पर बरसे ग्रीम स्वान, कहा-'मैं इस बात से हैरान हूं कि...'

कार्तिक ने कहा, “ कृष्णा स्पेशल हैं औऱ टीम इंडिया में जगह बनाने के करीब हैं। उन्हें कुछ समायोजन करना होगा लेकिन जिस तरह से उन्हें दूसरे स्पैल में गेंदबादी की,वह दिखाता है कि वह क्यों भारत के सबसे अच्छे गेंदबाजों में से एक हैं।”

बता दें कि कृष्णा पंजाब के खिलाफ इस मुकाबले में कोलकाता के लिए सबसे ज्यादा सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने 4 ओवरों में सिर्फ 29 रन देकर केएल राहुल (74), मयंक अग्रवाल (56) औऱ सिमरन सिंह (10) को अपना शिकार बनाया। 19वें ओवर में कृष्णा ने सिर्फ 6 रन दिए औऱ राहुल का अहम विकेट हासिल किया, जो मैच का टर्निंग पॉइंट साबित हुआ।