X close
X close

IPL 2020: दिनेश कार्तिक ने केकेआर की रोमांचक जीत के बाद की इस खिलाड़ी की तारीफ,बताया स्पेशल क्रिकेटर

By IANS News
Oct 10, 2020 • 23:27 PM

किंग्स XI पंजाब के खिलाफ हार के मुंह से वापस आ जीत हासिल करने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने अपने गेंदबाजों की तारीफ की है। कोलकाता ने शनिवार को शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल के 57 और कार्तिक के 58 रनों के दम पर 164 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। पंजाब एक समय जीतती दिख रही थी लेकिन सुनील नारायण, प्रसिद्ध कृष्णा ने आखिरी के तीन ओवरों में कोलकाता की मैच में वापसी करा दी।

कार्तिक को अपनी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

Also Read: IPL 2020: स्टीव स्मिथ ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले कहा, बल्लेबाजों को रन बनाने की जरूरत

मैच के बाद कार्तिक ने कहा, "केएल राहुल और मयंक अग्रवाल जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे उससे तो लग रहा था कि हमें वापसी के लिए कुछ विशेष करना होगा। सुनील और वरुण ने जिस तरह से गेंदबाजी की और प्रसिद्ध ने अपने पहले मैच में जिस तरह का प्रदर्शन किया वो शानदार है।"

नारायण ने पारी का 18वां ओवर फेंका और सिर्फ दो रन दिए। 19वें ओवर में प्रसिद्ध ने छह रन दिए और प्रभसिमरन सिंह के अलावा पंजाब के सैट बल्लेबाज राहुल का विकेट ले लिया। आखिरी ओवर में नारायण ने पंजाब को 14 रन नहीं बनाने दिए।

उन्होंने कहा, "प्रसिद्ध स्पेशल हैं। उन्होंने दूसरे स्पैल में जिस तरह की वापसी करते हुए गेंदबाजी की वो बताता है कि वह कितने अच्छे गेंदबाज हैं। सुनील हमारे लिए हमेशा खड़े रहे हैं। वह शांत रहते हैं। वह हमेशा टीम में योगदान देने के सर्वश्रेष्ठ तरीके निकालते हैं। सिर्फ नारायण को ही नहीं काफी ज्यादा श्रेय ब्रैंडन मैक्कलम (मुख्य कोच) और इयोन मोर्गन को भी जाता है।"