X close
X close

KXIP की जीत के बाद प्रीति जिंटा को बधाई देने वालों का लगा तांता, आने लगे ऐसे कमेंट

By Prabhat Sharma
Oct 19, 2020 • 15:08 PM

IPL 2020, MI vs KXIP: इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 के 36वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को रोमांचक मुकाबले में हरा दिया। पंजाब की टीम ने दूसरे सुपर ओवर में जीत दर्ज करने में कामयाबी पाई थी। मैच के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

प्रीति जिंटा पूरी तरह से मैच में इनवाल्व नजर आईं। ऐसे में प्रीति के एक्सप्रेशन देखने लायक थे। जहां एक ओर मैच के मुश्किल मौकों पर उनके चेहरे की हवाइयां उड़ी हुई नजर आईं वहीं दूसरी तरफ टीम की जीत पर उन्हें खुलकर जश्न मनाते हुए देखा गया। प्रीति जिंटा हाथों में किंग्स इलेवन पंजाब का झंडा लेकर टीम को चीयर करते हुए भी दिखीं।

Also Read: सुपर ओवर में जीत के बावजूद क्रिस गेल ' गुस्सा और दुखी ' थे , जानिये क्या है कारण

इस बीच सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा को बधाई देने वालों का तांता लग गया है। फैंस किंग्स इलेवन पंजाब की जीत से ज्यादा प्रीति जिंटा के लिए खुश नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'मैं मुंबई इंडियंस का फैन हूं लेकिन फिर भी मैं प्रीती जिंटा के लिए खुश हूं।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस मैच का अंत प्रीति जिंटा की शानदार स्माइल के साथ हुआ मैं बहुद ज्यादा खुश हूं।'

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'प्रीति जिंटा की खुशी देखने लायक थी। मैं उनके लिए ही पंजाब टीम को सपोर्ट कर रहा हूं।' बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को अपना अगला मुकाबला 20 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है। पंजाब की टीम 9 मैचों में 3 जीत के साथ छठे स्थान पर है।