X close
X close

VIDEO: मैच प्रजेंटर ने पूछा डबल मीनिंग सवाल, देखने लायक था बेन स्टोक्स का चेहरा

बेन स्टोक्स ने पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल मुकाबले में नाबाद 52 रनों की पारी खेली थी। बेन स्टोक्स से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें डबल मिनिंग सवाल पर उनका रिएक्शन वायरल हो रहा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 15, 2022 • 12:27 PM

बेन स्टोक्स ने अपने प्रदर्शन से इस बात को साबित कर दिया है कि वह इंटरनेशनल क्रिकेट के सबसे शानदार खिलाड़ियों में से एक हैं। पाकिस्तान के खिलाफ ICC मेन्स T20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मुकाबले में भी बेन स्टोक्स ने धैर्य और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन करते हुए टीम को खिताबी मुकाबला जितवा दिया। मैच के बाद प्रजेंटेर से बातचीत के दौरान बेन स्टोक्स से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसको देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

बेन स्टोक्स ने मैच प्रजेंटर के डबल मिनिंग सवाल का ऐसा उत्तर दिया जिसने उन्हें सुर्खियों में ला दिया। बेन स्टोक्स के जवाब ने सभी को स्तब्ध कर दिया था। मैच प्रजेंटर ने बिना किसी गलत इरादे के डबल मिनिंग वाला प्रश्न पूछते हुए कहा, 'आप डीप ले जाना पसंद करते हैं, है ना?'

Trending


बेन स्टोक्स डबल मीनिंग सवाल पर हंस पड़े और जवाब दिया, 'उम्म केयरफुल।' बेन स्टोक्स का ये जवाब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। बता दें कि बेन स्टोक्स ने फाइनल मुकाबले में 49 गेंदों पर नाबाद 52 रनों की पारी खेली थी। 45 रन पर 3 विकेट खोने के बाद इंग्लैंड टीम मुश्किल में थी लेकिन, बेन स्टोक्स ने सुनिश्चित किया कि उनकी टीम इस मुकाबले को जीते।

यह भी पढ़ें: कीरोन पोलार्ड को खरीद सकती हैं ये 3 टीमें, मिल सकते हैं करोड़ों रुपए

वहीं अगर पूरे मैच पर नजर डालें तो फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना का फैसला किया था। पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 137 रन ही बना सकी थी। शान मसूद ने सबसे ज्यादा 38 रन बनाए थे वहीं इंग्लैंड के लिए सैम कुर्रन ने 4 ओवर में 12 रन देकर 3 विकेट झटके थे। इंग्लैंड ने 19 ओवर में ही रनचेज कर लिया। हारिस रउफ ने 4 ओवर में 23 रन देकर 2 विकेट झटके थे। सैम कुर्रन मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहे।